Agro Haryana

Haryana Dance: नागिन की तरह सपना चौधरी ने मटकाई कमर, 'गुप चुप गुप चुप' गाने पर किया डांस

Haryana Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस शो में गजब का डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। डांसर सपना के सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई डांस सो का वीडियो फेमस होता रहता है। इनके वीडियो आते ही कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज बटोर रहे है।
 | 
Haryana Dance: नागिन की तरह सपना चौधरी ने मटकाई कमर, 'गुप चुप गुप चुप' गाने पर किया डांस
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हम सभी ने रागनी प्रतियोगिता में कई डांसर्स को परफॉर्म करते हुए देखा है. दिग्गजों के ग्रुप में सपना चौधरी, गोरी नागोरी, आरसी उपाध्याय, मुस्कान बेबी और कई नई डांसर हैं, जो मंच पर आते ही धमाल मचा देती हैं. ऐसी ही एक धमाकेदार रागनी का वीडियो सामने आया है. 

एक दिन पहले ही 'पंडित रोहताश डीजे ऑफिशियल डांस' चैनल ने यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक डांसर होली के मौके पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है.

मंच पर लगे बैनर से पता चलता है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अडींग में आयोजित होली मिलन समारोह का है, जहां पीले सलवार सूट में यह डांसर फिल्म 'करण अर्जुन' के गाने 'गप चुप गुप चुप' पर परफॉर्म कर रही थी. 

वह पहले नागिन की तरह माथे पर दुपट्टा लहराती हैं, फिर स्टेज के चारों ओर घूमती हैं और ऐसा डांस करती हैं कि सामने मौजूद सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ दीवानी हो जाती है.

वीडियो में आगे हम देखते हैं कि कुछ दर्शक बैरिकेडिंग फांदकर मंच पर पहुंच जाते हैं और पुलिस को उन्हें रोकने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. 

कुछ दर्शक ऐसे भी होते हैं जो डांसर को पैसे देने के लिए आगे आते हैं. इन सबके बीच ये डांसर अपना कातिलाना डांस जारी रखती है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 24 घंटे में 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको यह रागनी परफॉर्मेंस कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like