Agro Haryana

Gori Nagori Dance: गोरी ने स्टेज शो में बदन से हटाई चुन्नी, ठुमके लगाती को देख बेहाल हुए बूढ़ें

Gori Nagori Dance: सपना चौधरी और गोरी नागोरी दोनों ही डांसर हरियाणवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं। डांसर गोरी नागोरी के स्टेज पर झूककर जबरदस्त डांस करती लोगों को नजर आ रही हैं। भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में इस डांसर ने अपना नाम काफी तेजी से फैल चुका हैं।
 | 
Gori Nagori Dance: गोरी ने स्टेज शो में बदन से हटाई चुन्नी, ठुमके लगाती को देख बेहाल हुए बूढ़ें
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: दरअसल सपना के सबसे फेमस गाने ' तेरी आख्या का यो काजल' पर गोरी नागोरी ने जो तड़कता भड़कता डांस किया है उसे देखकर लोग यही कह रहे- क्या बात है, डांस ऐसा भी होता है क्या। 

हरियाणवी गायकी की दुनिया में सपना चौधरी के डांस को अपनी ख़ास पहचान मिली है। उनके डांस की ख़ासियत है उत्साह भरे और ज़बरदस्त मूव्स जिससे वे स्टेज पर एकदिवसीय तूफ़ान बन जाती हैं। उनके व्यंग्यपूर्ण गाने, बोल और धुन भी लोगों को प्रभावित करते हैं और उन्हें एक अलग पहचान देते हैं।

सपना चौधरी का डांस हरियाणा के कई गांव-शहरों में बड़ी लोकप्रियता हासिल कर चुका है। उनके डांस के जलवे और ताक़तवर मूव्स को देखने के लिए लोग भारी भीड़ एकत्र करते हैं।

वे लाइव परफॉर्मेंस में अपनी विशेष चार्म और ऊर्जा से आपको भटक देती हैं और उनके फैन्स अपने प्यार भरे ताल-मेल से उन्हें वाहवाही देते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like