Agro Haryana

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने गीली चोली में कूद कूदकर लगाए ठुमके, देख बूढ़ों में आई फुर्ती

Gori nagori Dance Video: गोरी नागोरी के डांस के हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन धमाल मचा रहे होते हैं। गोरी ने अपने अंदाज में स्टेज पर ही लाखों लोगों को घायल कर देते हैं। गोरी नागोरी ने गीली चोली में ठुमके लगा रही हैं।
 | 
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने गीली चोली में कूद कूदकर लगाए ठुमके, देख बूढ़ों में आई फुर्ती

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: 'सोनोटेक म्‍यूजिक वर्ल्‍ड' ने गोरी का यह नया डांस वीडियो 'ठुमका लख लख का' रिलीज किया है। हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी के ठुमके इस गाने में वाकई लाखों-करोड़ों के हैं। 

काले रंग की थाई स्‍ल‍िट स्‍कर्ट और ब्रालेट टॉप में गोरी जहां कमाल की लग रही हैं, वहीं उनकी बिजली जैसी फुर्ती वाले डांस को देखकर आप सबकुछ भूल जाएंगे।

इस सुपरहिट हरियाणवी गाने पर जहां गोरी नागोरी की परफॉर्मेंस धमाल मचाने वाली है, वहीं इसे गाया है हरजीत दीवाना ने। गीत के बोल भी हरजीत ने ही लिखे हैं, जबकि इसे संगीत से सजाया है जीआर म्‍यूजिक ने। 

गीत के बोल ऐसे हैं, जो गोरी नागोरी को ही ध्‍यान में रखकर लिखे गए हैं। हरजीत दीवाना ने लिखा है, 'चुन्‍नी सिर से सरकते जावे, ओह तेरी जुल्‍फे बिखरते जावे, कोई ना तेरे तोड़ का गोरी, मारे ठुमका तू पूरे लख लख का नखरे करोड़ का गोरी। 

टच करते ही गोरी मारे रे तू करंट री, तेरे स्‍टेप लागे से डिफरेंट री, घाली आख्‍या में काली काली स्‍याही, तेरे रूप ने मचाई यू तबाही, कोई मोल ना मरोड़ का गोरी, मारे ठुमके तू पूरे लख लख के नखरे करोड़ का गोरी।'

गोरी नागोरी के नए डांस वीडियो का जहां हर किसी को बेसब्री से इंतजार था, वहीं यह उम्‍मीदों से भी अध‍िक है। आम तौर पर देसी कपड़ों पर परफॉर्मेंस देने वाली गोरी, इस बार पश्‍च‍िमी डांसर की अंदाज में ठुमके भी लगा रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like