Agro Haryana

Delhi Weather: अगले 2 दिन बाद दिल्ली के इन इलाकों में होगी झमाझम बारिश, जारी हुआ अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम ने करवट लें ली है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 2 दिन बाद दिल्ली के इन इलाकों में तेज बारिश होने की संभावना है। तो आइए नीचे खबर में जानते है 2 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल... 

 | 
अगले 2 दिन बाद दिल्ली के इन इलाकों में होगी झमाझम बारिश, जारी हुआ अलर्ट   

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अगले दो दिनों के बीच बादल छाए रहने और हल्की बूंदाबांदी के आसार है। इसके चलते अभी ठंड का असर बना रहेगा। इस बीच, सोमवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री नीचे सात डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मानक वेधशाला सफदरजंग में सोमवार को राजधानी का अधिकतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री ज्यादा है। मौसम विभाग का अनुमान है कि एक और पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा।

इसके चलते मंगलवार और बुधवार को दिल्ली में कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। वहीं, सोमवार को दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक 301 अंक के साथ बेहद खराब श्रेणी में रहा। 

तापमान बढ़ने के कारण सर्दी से राहत

वहीं, एनसीआर के गाजियाबाद शहर में सोमवार को बादल छाए रहे। हालांकि बारिश नहीं हुई। वायु गुणवत्ता लगातार तीसरे दिन खराब श्रेणी में रही और तापमान बढ़ने से सर्दी से कुछ राहत मिली। अधिकतम तापमान 18 डिग्री से 20 व न्यूनतम तापमान नौ से 10 डिग्री पहुंच गया। सोमवार को गाजियाबाद का एक्यूआई 266 से 249 हो गया।

नोएडा-ग्रेनो की हवा बेहद खराब

नोएडा और ग्रेटर नोएडा का एक्यूआई सोमवार को बेहद खराब श्रेणी में दर्ज किया गया। ग्रेटर नोएडा का एक्यूआई 342 और नोएडा का 296 दर्ज किया गया।

नोएडा का अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जिले में 14 फरवरी को बारिश का पूर्वानुमान है। 

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like