Agro Haryana

Dance Video: हरियाणवी गाने की धुन पर नागिन बनकर सपना चौधरी ने किया डांस, हुआ वायरल

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी के हरियाणवी गाने आए दिन इंटरनेट पर देखने को मिल रहे हैं। डांसर सपना चौधरी स्टेज पर ठुमके लगाती को देख भीड़ में लाखों लोग बावले हो जाते हैं। 
 | 
Dance Video: हरियाणवी गाने की धुन पर नागिन बनकर सपना चौधरी ने किया डांस, हुआ वायरल

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में कोमल चौधरी, सुनीता बेबी, डोली शर्मा जैसी कई डांसर मौजूद हैं, लेकिन सपना चौधरी को टक्कर देने इतना आसान नहीं है। 

Sapna Chaudhary सपना चौधरी ने विदेशों में भी अपनी पहचान बना ली है। सपना को आज के समय में किसी पहचान की भी जरुरत नहीं है। Bigg Boss 11 के बाद से सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग काफी अधिक बढ़ गई। 

सपना चौधरी के फैन हर उम्र के लोग हैं। गांवों के साथ-साथ शहरी कार्यक्रमों में भी सपना अपने डांस से तहलका मचा देती हैं। सपना का अंदाज़ काफी मॉडर्न हो गया है। 

सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के नजफगढ़ में हुआ था। पिता की नौकरी के चलते पूरा परिवार रोहतक रहने लगा था

 गंभीर बीमारी की वजह से सपना चौधरी के पिता का देहांत हो गया, उस वक्त सपना की ऐज 12 साल की थीं। परिवार का खर्च चलाने के लिए सपना ने डांसर बनने का रास्ता चुन लिया। 

हालांकि, सपना सब इंस्पेक्टर बनना चाहती थी, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और आज सपना चौधरी अपने डांस से करोड़ो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

Sapna Chaudhary सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना बिंदास ठुमकों से जवान और बूढ़ों का दिल जीतती दिख रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी की अदाओं को देख वहां मौजूद लोग बावले हुए जा रहे हैं। कुछ लोगों ने सपना का डांस देख झूमना भी शुरू कर दिया है।

सपना टाइट सूट में एक दम मस्त नजर आ रही हैं, जिसमें वे कूद कूदकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। सपना चौधरी ‘Thada Bhartar’ गाने पर ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। सपना के इस वीडियो को ‘Sonotek Punjabi’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like