Agro Haryana

Dance Sapna Chaudhary :सपना चौधरी ने ठुमकों से हिलाया स्टेज, लोगों ने नहीं हटी नजरें

Sapna Choudhary viral dance : सपना चाधैरी ने हरियाणवी गाने पर डांस कर देश के लोगों के लिए डांसिंग क्वीन बन चुकी है। सपना के हर एक राज्य में शानदार डांस मूव्स के चर्चा हो रहे होते है। स्टेज पर ठुमकों को देख लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है।
 | 
Dance Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने ठुमकों से हिलाया स्टेज, लोगों ने नहीं हटी नजरें
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: आजकल हरियाणा (Haryana) के गाने देश के दूरदराज इलाकों में भी लोकप्रिय होने लगे हैं। ये गाने आपके मोबाइल में भी जरूर मिलेंगे । 
शहर से लेकर छोटे कसबों तक की शादियों में भी इन गानों को बजाया जाता है। बात आती है भोजपुरी गानों की, तो एक नाम जो उभरकर सामने आता है, वह है सपना चौधरी। सपना चौधरी (sapna chaudhary) भोजपूरी गानों पर भी खूब डांस किया है। (bhojpuri songs)

(sapna chaudhary new dance video) सपना चौधरी ने हरियाणा के गानों को देशभर में मशहूर किया है और उन्होंने उन्हें लोकप्रियता दिलाई है। 

आजकल सोशल मीडिया (social media) पर हरियाणा की इस डांस क्वीन (dance queen) का एक गाना धूम मचा रहा है। इस गाने में उनका स्टेज पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने का नाम है "बंदूक चलाके"।

इस गाने में सपना चौधरी स्टेज (Sapna Chowdhary Stage show) पर जबरदस्त डांस कर रही है।

 उनके आंदाज के साथ दर्शक बेहोश हो जाते हैं। उनके दीवाने उनके इस गाने को खूब खोज रहे हैं और इंटरनेट (Internet) पर इसकी तलाश में हैं। इस गाने को अब तक 18 लाख बार देखा गया है और हजारों लोगों ने उसे पसंद किया है।

यहां देखें सपना का सबसे ज्यादा वायरल वीडियो-

यह गाना "बंदूक चलाके" सपना चौधरी के एल्बम "बंदूक चलेगी" से है। इस गाने की आवाज़ नरेंद्र बढ़ाना की है और म्यूजिक की व्यवस्था संजय शर्मा ने की है। सपना चौधरी के प्रति लोगों का प्यार और आकर्षण अद्वितीय है।

 (sapna choudhary up bihar) सपना चौधरी ने हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी स्टेज शो किए हैं। उनके शो के टिकट पहले ही से बिक जाते हैं और उनके धमाकेदार डांस को देखने के लिए दर्शक उनके दीवाने हो जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like