Agro Haryana

Citroen Discount : सिट्रोएन कम्पनी अपनी इन गाड़ियों पर दे रही हैं भारी छूट, ऑफर सिमित समय तक

Citroen Discount :अगर आप भी कोई नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आज हम आपको बता रहे है कि सिट्रोएन कंपनी अपनी गाड़ियों पर भारी छूट दे रही हैं और ये ऑफर सिर्फ इस महीने तक सिमित हैं। आइए विस्तार से जानते इस ऑफर के बारे में... 
 | 
सिट्रोएन कम्पनी अपनी इन गाड़ियों पर दे रही हैं भारी छूट

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली-  सिट्रोएन इंडिया ने फरवरी 2024 में अपनी ICE रेंज पर ऑफर और छूट की घोषणा की है, ऐसा 2023 स्टॉक की इन्वेंट्री को खाली करने के लिए किया गया है. ऐसे में यदि आप C3 हैचबैक, C3 एयरक्रॉस या C5 एयरक्रॉस को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस महीने लाखों का लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कि आप किस मॉडल पर कितनी बचत कर सकते हैं. 

सिट्रोएन C3 एयरक्रॉस पर छूट

कंपनी की यह मिडसाइज़ एसयूवी 1.9 लाख रुपये तक के कुल बेनिफिट के साथ उपलब्ध है, जो कि 10 लाख रुपये से 14.27 लाख रुपये की प्राइस रेंज को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण है. हालांकि, यह ऑफर केवल लिमिटेड MY23 स्टॉक के लिए ही मान्य है. 

यह कार हुंडई क्रेटा, वीडब्ल्यू टाइगुन और होंडा एलिवेट को टक्कर देती है. कंपनी ने हाल ही में C3 एयरक्रॉस का ऑटोमेटिक वेरिएंट लॉन्च किया है; जो 110hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ Aisin-सोर्स्ड 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर से लैस है

सिट्रोएन C3 पर छूट

खरीदार MY2023 सिट्रोएन C3 मॉडल पर इस महीने के दौरान 1.5 लाख रुपये के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. यह हैचबैक दो पावरट्रेन ऑप्शंस के साथ आती है; एक 82hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन जो 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है.

और एक 110hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो 6-स्पीड मैनुअल के साथ जुड़ा है. 6.16 लाख रुपये से 9.08 लाख रुपये की कीमत कीमत के साथ यह मारुति की वैगन आर और इग्निस और टाटा पंच को टक्कर देती है.

सिट्रोएन C5 एयरक्रॉस पर छूट

भारत में सिट्रोएन की फ्लैगशिप एसयूवी की बिक्री थोड़ी कम गति से होती है. अप्रैल-दिसंबर 2023 की अवधि में, कंपनी ने इसकी केवल 55 यूनिट बेची हैं. इसी कारण इस महीने के दौरान C5 एयरक्रॉस पर कुल 3.5 लाख रुपये की छूट और लाभ मिल रही है. जीप कंपास और हुंडई टक्सन जैसी कारों को टक्कर देने वाली इस कार की एक्स शोरूम कीमत 36.91 लाख रुपये से 37.67 लाख रुपये है.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like