Agro Haryana

Cheapest Market : सस्ते दामों में इस मार्केट से खरीद सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक का हर सामान, जानिए

Delhi Cheapest Electronics Market : आप इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए दिल्ली की ये मार्केट सबसे बेस्ट ऑप्शन है। दिल्ली की इस मार्केट से आप इलेक्ट्रोनिक सामान बहुत ही किफायती दामों में खरीद सकते हैं। 

 | 
Cheapest Market : सस्ते दामों में इस मार्केट से खरीद सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक का हर सामान, जानिए 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: दिल्ली अपने फैशन और स्ट्रीट फूड के अलावा मार्केट्स के लिए जाना जाता है। अगर आप थोक और सस्ते में बिजली का सामान खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली का भागीरथ पैलेस बेस्ट जगह है। ये जगह बिजली के सामान के शौकीनों के लिए एक स्वर्ग की तरह है।

चांदनी चौक के बगल में स्थित यह बाजार उन लोगों के लिए एक खजाना है जो फेमस ब्रांडों के तार, होल्डर, लाइट फिटिंग, बल्ब, स्विच, सॉकेट, पंखे, रेगुलेटर, फेज वायर और अधिक किफायती बिजली के सामान की तलाश करते हैं।

दिल्ली के सबसे पुराने बाजारों में से एक के रूप में जाना जाने वाला भागीरथ पैलेस हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और जम्मू और कश्मीर जैसे इलाकों से भी लोगों को आकर्षित करता है। 

यहां वे रिटेल बाजारों की तुलना में काफी कम कीमतों पर क्वालिटी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। बाजार में हैवेल्स, एंकर, आरआर काबेल, पॉलीकैब और सिस्का जैसे ब्रांड मौजूद हैं। यहां आपको इन प्रोडक्ट की पूरी रेंज मिल जाएगी।

बाजार में बोर्ड शीट, टू-वे स्विच, बिजली के तार, लाइट फिटिंग, झूमर, स्ट्रिप लाइट, एलईडी बल्ब, सीलिंग लाइट, आउटडोर लाइट, बल्ब होल्डर, एमसीबी, ट्यूब लाइट, 5-पिन सॉकेट सहित वस्तुओं की एक पूरी रेन्ज यहां मिलती है।

2-पिन सॉकेट, इंडीकेटर, न्यूट्रल वायर, अर्थ वायर, फेज वायर, पंखे, एग्जॉस्ट पंखे, रेगुलेटर, नियॉन साइन, लाइट शेड्स और बहुत कुछ सभी बजट के मुताबिक मिल जाएगा।

मेट्रो से भागीरथ पैलेस मार्केट तक पहुंचने के लिए चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर उतर सकते हैं। यहां बस और ऑटो से भी पहुंचा जा सकता है। हालांकि, यहां पार्किंग मिलना थोड़ा मुश्किल है। यहां आप सोमवार से शनिवार के बीच खरीदारी के लिए आ सकते हैं क्योंकि रविवार को बाजार बंद रहता है।

लाल किले के ठीक सामने स्थित भागीरथ पैलेस में खरीदारी आपको हमेशा याद रहेगी। यहां कई बार लोग दिवाली की लिए लाइटिंग खरीदने सबसे ज्यादा जाते हैं। यहां दुकानें सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुली रहती है 

लेकिन दिन के समय यहां सबसे ज्यादा हलचल रहती है। यहां खरीदारी करते समय मोलभाव यानी बारगेन करना न भूले। यहां सामान खरीदते समय सावधानी बरते क्योंकि यहां नकली सामान भी काफी मिलता है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like