Agro Haryana

Chankya Niti: शादीशुदा भाभियों को पटाने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स, पहली बार में ही दे देगी...

Chankya Niti: अगर आप भी चाहते है कि शादीशुदा भाभियां आपकी तरफ आकर्षित हो जाए तो आज हम आपको कुछ ऐसे आसान तरीके बताने जा रहे है जिनको अपनाकर आप शादीशुदा भाभी को अपनी तरफ आसानी से आकर्षित कर सकते है।   

 | 
शादीशुदा भाभियों को पटाने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स, पहली बार में ही दे देगी... 

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: एक विवाहित महिला के प्रति आकर्षित होना एक बहुत ही भ्रमित करने वाली स्थिति है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पुरुष आमतौर पर थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं,

जो ज्यादातर अपनी उंगली पर अंगूठी पहनकर निकलती हैं फिर भी, अगर महिला भी आपके प्रति आकर्षण के संकेत भेजती है, तो संभावना है कि वह चाहती हैं कि आप उनकी तरफ देखें। वह उस समय चाहती हैं कि उनके साथ कोई बातचीत करने वाला हो।

तारीफ करें

उसकी सुंदरता की प्रशंसा करें और वह आपसे अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहेगी। आपको उन्हें विशेष महसूस कराना होगा। यदि आप उसे गर्मजोशी से देखना चाहते हैं, तो आप उसकी तारीफ भी कुछ उसी तरीके से करें,

जिससे उसे इस बात का एहसास हो कि आप उससे बहुत कुछ चाहते हैं। वह निश्चित रूप से इसकी सराहना करेगी क्योंकि पति और घरेलू जीवन शायद ही कभी उसके लिए रोज़मर्रा की हलचल के बीच सुखद तारीफ सुनने के लिए कोई जगह छोड़ते हैं।

मजेदार समय बिताएं

विवाहित महिलाओं का जीवन सांसारिक और अधिकतर नियमित होता है। तो, यह एक बोनस प्वॉइंट होगा यदि आप उन्हें अपने साथ रखते हुए खुश महसूस करा सकते हैं।

महिलाएं अपने विवाह के बाद बहुत तनाव में रहने लगती हैं, शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती हैं। जिसके कारण वह तनाव लेने लगती हैं।

आप उन्हें अपने चुटकुलों और बुद्धि से मंत्रमुग्ध करें और उन्हें एक ऐसी जगह ले जाएं जहां वह मौज-मस्ती कर सकें। यदि वह वास्तव में आपकी कंपनी का आनंद लेना शुरू कर देती है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी।

उत्तेजक बातचीत करें

अधिकांश विवाहित महिलाओं में एक बात समान होती है, जो है घर पर रोज एक जैसी दिनचर्या। महिलाओं की शादी होने के बाद कई जिम्मेदारियां उठानी पड़ती हैं।

ऐसा ही पुरुषों के साथ भी होता है। जिसके कारण ऐसी महिलाओं के पति उनसे उत्तेजक बातें नहीं करते जो महिलाएं पसंद करती हैं। घर के काम में महिलाएं व्यस्त होती हैं, तो वहीं पुरुष अपने ऑफिस के काम में व्यस्त हो जाते हैं।

जिसके कारण ऐसी बातें करने का समय ही नहीं मिल पाता। ऐसे में अगर आप उनसे कुछ उत्तेजक बातें करेंगे तो उनको अच्छा महसूस होगा। आप उनकी रुचियों के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आपकी बातें उसे एक काल्पनिक दुनिया में ले जा सकती हैं, तो वह उसे पसंद करेगी।

उसे ध्यान से सुनें

महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनको भी सुनने वाला हो। वे बस यही चाहती हैं कि कोई उनकी व्यथा सुने। यदि आप उसे यह आभास दे सकते हैं कि वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए आप पर पर्याप्त भरोसा कर सकती है, तो आपको ऐसा जरूर करना चाहिए।

आपको उनकी परेशानियों को सुनना चाहिए। उनकी बात सुनना और अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें अच्छा महसूस करा सकता है और वह आप पर निर्भर हो सकती है।

उनकी उपलब्धियों की सराहना करें

एक महिला चाहती है कि उसके काम और समर्पण के अलावा कभी-कभी उसकी प्रशंसा की जाए। यदि आप उसके धैर्य, दृढ़ता और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हैं, तो वह निश्चित रूप से आपको लुभाएगी।

अगर उन्होंने किसी प्रोजेक्ट पर जीत हासिल की है या अपना वजन कुछ किलो कम किया है, तो ऐसी उपलब्धियों पर उनकी प्रशंसा करें। वह निश्चित रूप से आपको पसंद करने लगेगी।

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like