Agro Haryana

Chanakya Niti: महिला को पहली बार में संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ऊंट की ये आदतें

Chankya Niti: आचार्य चाणक्य की नीतियां अगर हमें पता होती है तो हमें जीवन में कोई परेशानी नहीं आती है। वहीं आज हम आपको बताने वाले हैं कि अगर आप चाणक्य के अनुसार मर्द ऊंट के गुण अपनाते हैं तो महिला उनसे पहली बार में ही संतुष्ट हो जाती है। तो चलिए जानते हैं कौन सी है ये आदतें-
 | 
Chanakya Niti: महिला को पहली बार में संतुष्ट करने के लिए अपनाएं ऊंट की ये आदतें
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: आचार्य चाणक्य विश्व के जाने माने ज्ञानियों की सूची में शामिल किया जाता है। चाणक्य जी ने अपने अनुभव के आधार पर शादीशुदा जीवन के बारे में नीति शास्त्र में बहुत सी बातों का जिक्र किया है।

इन नीतियों में कहा गया है कि पुरुष अगर घोड़े के ये गुण अपनाते हैं तो वह अपने शादीशुदा जीवन को और ज्यादा रोमांटिक बना सकते हैं। चाणक्य कहते है कि ऊंट के बाद कुत्ते का नाम भी इस सूची में शामिल किया जाता है। किसके पीछे कारण ये है कि इन जानवरों में अपने परिवार को लेकर कुछ ऐसे गुण है जो मानव जीवन से मेल खाते है। अगर शादी के बाद पुरुष स्त्री कु्त्तों के कुछ गुणों को अपने

रंगीन जीवन में लागू करते हैं तो वह अपने प्यार को ज्यादा कर सकते हैं और अपने रोमांस को समय भी ज्यादा कर सकते है

संबंध बनाना

आपने देखा होगा कि  ऊंट का संबंध बनाने का तरीक अन्य जानवरों से बिल्कुल अलग होता है। संभोग करते वक्त मादा और नर को मूंह एक दूसरे के विपरीत होता है। ठीक ऐसा ही इंसान को भी करना जरुरी है। आज के इस मॉडर्न समय में हर महिला हर पुरुष से कुछ अलग चाहती है। अगर पत्नी को पति ऊंट के तरीके से खुश करने की कोशिश करता है

तो उसे ज्यादा समय लगाने की भी जरुरत नहीं हैए क्योंकि इस तरीके से महिला एक ही बार में संतुष्ट हो सकती है।

वीरता  

अब ऊंट के बाद कुत्ते का नाम इस श्रेणी में लिया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुत्ता एक वीर प्राणी है, देखा गया है कि कुत्ते कभी भी किसी कुतिया के साथ संबंध बनाने से डरता नहीं हैं।

वह कई सारे कुत्तों होने के दौरान भी वह अपने प्यार के साथ रोमांस करे लेता है। ऐसा ही कुछ इंसानी जीवन में होना जरुरी है। कहा जाता है कि अगर शादी के बाद पति अपनी पत्नी से बिना डर के संबंध बनाता है तो दोनों के प्यार में कमी नहीं आती है।

अगर आप कुत्ते के तरीके से संबंध बनाते हैं तो आप अपनी पत्नी को एक झटके में खुश कर सकते हैं। लेकिन तरीके में किसी भी प्रकार का बदलाव आपके पार्टनर के प्राईवेट पार्ट को नष्ट कर सकते है। 

थोड़े में संतुष्ट रहना  

पुरुष को यथाशक्ति काम करना चाहिए और काम के बाद जो मिलता है उसमें खुश रहना जरुरी है। कई लोगों की आदत होती है कि वह रोमांस करने के बाद भी मन में एक लालच रखते हैं जिससे पता लगता है कि वह अपने पार्टनर से खुश नहीं है।

आपका संतुष्ट होना आपके दिमाग पर भी निर्भर करता है। अगर आप जल्दी संतुष्ट होते हैं तो आपको अपने पार्टनर से ज्यादा प्यार मिलता है। 

वफादारी  

कुत्ता एक वफादार प्राणी है जिसपर कोई शक नहीं करता है। ठीक ऐसा ही पति पत्नी का रिश्ता होना जरुरी है। कहा जाता है अगर आप अपनी पत्नी के इलावा किसी दूसरी महिला की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखते हैं

तो आपका प्यार हमेशा सफल होता है और आपको अपने पार्टनर से रोमांस भी ज्यादा मिलता है। हर इंसान को अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए वफादार होना जरुरी है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपका पार्टनर किसी दूसरे इंसान के संपर्क में आ सकता है। 

सतर्क रहना  

कुत्ते गहरी नींद में भी सतर्क होते हैं, बिल्कुल वैसे ही पुरुष को भी अपने परिवार-स्त्री और कर्तव्यों को लेकर सतर्क होना चाहिए। शत्रुओं के सदा सावधान रहे, चाहें कितनी भी गहरी नींद में क्यों ना हो परिवार की रक्षा के लिए एक पुरुष को हमेशा सतर्क रहना चाहिए। ऐसे गुण वाले पुरुष से शादी करने पर महिला हमेशा खुश रहती है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like