Agro Haryana

CBI: रिटायर कर्मचारी के घर में मिला कुबेर का खजाना, 900 करोड़ गिनते-गिनते अधिकारियों के छूटे पसीने

CBI ने राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में एक रेलवे अधिकारी के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी में उनके घर से कुबेर का खजाना मिला है। पैसा इतना ज्यादा थे कि गिनते-गिनते अधिकारियों के पसीने छूट गए।  

 | 
रिटायर कर्मचारी के घर में मिला कुबेर का खजाना, 900 करोड़ गिनते-गिनते अधिकारियों के छूटे पसीने 

Agro Haryana, Digital desk- नई दिल्ली: राज्य-दर-राज्य सीबीआई देश के अलग-अलग हिस्सों में जांच कर रही है। इसके अतिरिक्त, सीबीआई ने राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में एक सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी के यहां छापा मारा। प्रमोद कुमार जेना के यहां अभी छापेमारी की जा रही है।

इनके पास से अब तक कई किलो सोना और एक करोड़ 57 लाख से ज्यादा कैश बरामद हो चुका है। रिटायर्ड अधिकारी की संपत्ति को लेकर सीबीआई अधिकारी भी सदमे में हैं.

भारतीय रेलवे यातायात सेवा के पूर्व अधिकारी प्रमोद कुमार जेना भारतीय रेलवे यातायात सेवा के 1989 बैच के अधिकारी हैं।

सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी के दौरान एक करोड़ 57 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई है. अभी तक 17 किलो सोना भी बरामद किया जा चुका है। जब वे उसकी संपत्ति देखते हैं तो हैरान रह जाते हैं।

सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी के दौरान सीबीआई ने 1.57 करोड़ रुपये नकद, 17 किलोग्राम सोना और अन्य संपत्तियां जब्त कीं। रिटायर्ड अधिकारी के पास संपत्ति के कई दस्तावेज भी बरामद हुए थे। अधिकारी के घर पर अभी भी छापेमारी चल रही है।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like