Agro Haryana

8 हजार रुपये से भी कम में खरीदे Motorola का यह पॉप्युलर स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP का धांसू कैमरा

Motorola G14 : अगर आप कम बजट में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं. तो फ्लिपकार्ट आपके लिए एक खास डील ऑफर लेकर आया है आप इस डील में 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मोटोरोला के स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं चलिए जानते हैं...
 | 
Motorola G14,  Moto G14,  Motorola G14 sale,  flipkart sale,  motorola new smartphone,  smartphone sale, Tech News In Hindi, Tech News Hindi,मोटो G14, मोटो G14 सेल, मोटो G14 फीचर, फ्लिपकार्ट ऑफर, मोटो G14 डील, मोटोरोला,Hindi News, News in Hindi,

Agro Haryana, New Delhi : फ्लिपकार्ट पर आपके लिए एक कमाल की डील लाइव है। इस धमाकेदार डील में आप 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले फोन Motorola G14 को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

फोन इस वक्त 8,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ फ्लिपकार्ट पर मौजूद है। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

बैंक ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 500 रुपये तक और कम कर सकते हैं। बैंक ऑफर के साथ यह फोन केवल 7,999 रुपये में आपका हो जाएगा। यह फोन 299 रुपये की ईएमआई पर भी आपका हो सकता है।

मोटोरोला का यह फोन 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा और 5000mAh की बैटरी से लैस है। आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी बजट स्मार्टफोन मोटोरोला G14 6.5 इंच के LCD पैनल से लैस है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह सेंटर पंच-होल डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला है।

फोन का फ्लैट डिजाइन इसके लुक्स को बेहद स्टाइलिश बना देता है। फोन 4जीबी LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Unisoc T616 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है।

फोन में दी जा रही बैटरी 5000mAh की है, जो 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

कंपनी इस फोन को ऐंड्रॉयड 14 अपग्रेड के साथ तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी देगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है। यह फोन स्टील ग्रे, स्काइ ब्लू, पेल लाइलैक और बटर क्रीम कलर ऑप्शन में आता है। 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like