Agro Haryana

15 हजार रुपये से भी कम में खरीदें 8GB रैम वाला Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, देखिए खासियत

Realme 12x 5G : अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है. तो आज आपको इस आर्टिकल में रियलमी के 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसे आप ₹15000 से भी कम में खरीद सकते हैं. जिसमें आपको कई धाकड़ फीचर्स मिलेंगे चलिए जानते हैं...
 | 
"realme 12x 5g price r

Agro Haryana, New Delhi : रियलमी का एक किफायती 5G फोन 2 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं Realme 12x 5G की। रियलमी इस फोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अगर आप भी किफायती कीमत में 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। लॉन्च से पहले, टिप्स्टर सुधांशु अंबोरे ने अपकमिंग रियलमी फोन के सारे स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है.

और अब एक टिप्स्टर ने इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएगे। आपके बजट में है या नहीं, देखें कीमत और फीचर्स...

15 हजार से सस्ता होगा 8GB रैम वेरिएंट

सुधांशु ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक इमेज शेयर की है, जो Realme 12x 5G का मार्केटिंग पोस्टर लगता है। इससे फोन की भारतीय कीमत का हिंट मिलता है। पोस्टर के अनुसार, Realme 12x 5G के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत भारत में 15,000 रुपये से कम होगी।

चलिए अब नजर डालते हैं Realme 12x 5G की खासियत पर:

Realme 12x 5G भारतीय वेरिएंट में फुल एचडी प्लसर रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.72-इंच का एलसीडी डिस्प्ले है।

बता दें कि इसके चीन वेरिएंट (जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है) का डिस्प्ले साइज 6.67-इंच है। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस होगा। फोन के स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

कहा जा रहा है कि Realme 12x 5G के भारतीय वेरिएंट में 50 मेगापिक्सेल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा होगा। इसका वजन 188 ग्राम और मोटाई करीब 7.69 एमएम हो सकती है।

स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होने की भी जानकारी है। फोन IP54 रेटिंग के साथ आ सकता है और यह एंड्रॉयड 14 के साथ प्री-लोडेड आ सकता है।

रियलमी ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि Realme 12x 5G के भारतीय वेरिएंट में 45W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी होगी। बता दें कि चीन में फोन केवल 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन एक डायनामिक बटन और एयर जेस्चर के लिए सपोर्ट भी प्रदान करेगा। फोन में मिनी कैप्सूल कगा सपोर्ट भी मिलेगा।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like