Agro Haryana

Bihar news: शादी का झांसा देकर बनाया रिलेशन फिर हड़प लिए 14 लाख रूपए, जानिए पूरा मामला

love affair: आए दिन ऐसे बहुत से केस सामने आते हैं जिसमें शादी का झांसा देकर लोगों को लूटा जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से मामले देखने को मिलते है। ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़के ने लड़की को शादी का वादा करके 14 लाख रूपए हड़प लिए। आइए नीचे खबर में जानते हैं इस मामले के बारे में पूरी जानकारी- 
 | 
Bihar news: शादी का झांसा देकर बनाया रिलेशन फिर हड़प लिए 14 लाख रूपए, जानिए पूरा मामला

Agro Haryana, Digtal Desk- नई दिल्ली: बिहार के इस ज़िले के इस लड़के ने एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर  महिला से  संबंध बनाया और 14 लाख 40 हजार रुपये भी हड़प लिए।

और इन लुटे हुए पैसों से वो लड़का  दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था तो महिला ने विरोध किया, जिसके बाद आरोपित मो. जुनैद उससे मारपीट करने लगा। डीएसपी (विधि-व्यवस्था) कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुनैद को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, जुनैद की पत्नी की मौत हो गई है। वह मूलरूप से वैशाली जिले के राजापाकर थानांतर्गत चकसिकंदर जाफर पट्टी का निवासी है।

यहां वह कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरिया टोली मोहल्ले में रहकर व्यवसाय करता है। पीड़ित महिला उसके रिश्तेदार के गांव की रहने वाली है। उस रिश्तेदार के गांव में अक्सर जाने के क्रम में जुनैद उसके संपर्क में आया था। महिला भी शादीशुदा थी।

जुनैद के झांसे में आकर उसने पति और बच्चे को छोड़ दिया और उसके साथ रहने लगी। महिला ने जेवरात बेचकर जुनैद को टिफिन का बिजनेस करने के लिए पांच लाख रुपये दिए थे, जिससे प्रतिमाह 60 हजार रुपये की कमाई होने लगी।

मगर, जुनैद उसके हिस्से की रकम नहीं देता था और पूछने पर कहता कि हम साथ हैं तो हिस्सेदारी कैसी? ऐसे कर उसने महिला के 14 लाख 40 हजार रुपये हड़प लिए। अब शादी से भी मुकर गया। तब महिला ने शुक्रवार को प्राथमिकी कराई।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like