Agro Haryana

Bhojpuri Video : काजल राघवानी का बदन देख खेसारी लाल ने जड़कर किया रोमांस, सारी हदें की पार

भोजपुरी इडस्ट्री की एक एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और सुपरस्टार खेसारी लाल के कई गाने यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) ने बदन को जकड़कर जमकर रोमांस कर रहे हैं।
 | 
Bhojpuri Video : काजल राघवानी का बदन देख खेसारी लाल ने जड़कर किया रोमांस, सारी हदें की पार
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और जानी-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक धमाकेदार वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

यह वीडियो इनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' का है. जिसमें बेडरूम में खेसारी और काजल का जबरदस्त रोमांस फिल्माया गया है. फिल्म का गाना 'ऐ बलमजी' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी (Bhojpuri) द्वारा रिलीज किया गया है.

रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ. वहीं फैंस को खेसारी और काजल के रोमांस का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

ये गाना खेसारी लाल यादवऔर काजल राघवानी की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का है. 'ऐ बलमजी' गाने में खेसारी और काजल के काफी इंटीमेट सीन दिखाए गए हैं.

इस वीडियो में काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं हमेशा की तरह इस वीडियो में भी खेसारी के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है. आगे देखें वायरल हो रहा ये धमाकेदार वीडियो-

बता दें कि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई गाने ऐसे ही वायरल हो चुके हैं. देखा जाए तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है.

हालांकि वे अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जब-तब नजर आ जाते हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है. खेसारी की स्ट्रगल स्टोरी हर किसी का दिल जीत लेती है.

एक इंटरव्‍यू में खेसारी ने कहा था कि फिल्‍मों में आने से पहले वे दूध बेचा करते थे. आज एक फिल्म के लिए खेसारी करीब 40 लाख रुपए लेते हैं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like