Agro Haryana

Bhojpuri Video: खेसाली लाल ने रानी चटर्जी के साथ अकेले में किया रोमांस, खूब निकला एक्टर का पसीना

Romance Video: खेसारी लाल ने रानी चटर्जी के साथ एक गाना पातर पातर पियवा के (Patar Patar Piywa Ke) के यूट्यूब पर खूब रोमांस के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा हैं।
 | 
Bhojpuri Video: खेसाली लाल ने रानी चटर्जी के साथ अकेले में किया रोमांस, खूब निकला एक्टर का पसीना
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का सॉन्ग पातर पातर पियवा के (Patar Patar Piywa Ke) आज यूट्यूब पर खूब बवाल मचा रहा है। वीडियो में खेसारी यादव और रानी चटर्जी के बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रहा है।

इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने। लिखा है प्यारे लाल यादव ने और कम्पोज किया है अविनाश झा ने। डबल मीनिंग वाले इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Movie) और रानी चटर्जी की जोड़ी जब जब स्क्रीन पर आई दर्शकों ने खूब पसंद किया। पातर पातर पियवा के (Patar Patar Piywa Ke) के गाने को 58,557,023 व्यूज मिल चुके है और देखने का सिलसिला अभी भी जारी है।

देखें खेसारी और रानी का पातर पातर पियवा के सॉन्ग

बता दें कि पातर पातर पियवा के सॉन्ग खेसारी और रानी की सुपरहिट फिल्म जानम से है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था। जानम फिल्म (Janaam Movie) का डायरेक्शन किया अजय कुमार झा ने। 

दुर्गा प्रसाद मजूमदार और अनुज कुमार और महेश उपाध्याय ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। खेसारी और रानी के अलावा इस फिल्म में विराज भट्ट और पूनम दुबे (Poonam Dubey) भी अहम् किरदार में हैं।

बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाला यादव का बहुत नाम है। हाल ही में वह सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 के हिस्सा रह चुके है। अब तक एक्टर को भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी एक्टर एक्ट्रेसेस के साथ काम करता देखा जा चूका है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like