Agro Haryana

Bhojpuri Video : भोजपुरी के इस गाने पर काजल और खेसारी लाल हुए रोमांटिक, बेपरवाह होकर किया रोमांस

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल ने आज कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक फिल्मों में काम किया हुआ है। खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी का ये रोमांटिक गाना 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' (Tohar Hothwa Laagela Chaklate) पर बेड पर एक दुसरे के साथ ऐसी हरकत कर रहे है।
 | 
Bhojpuri Video : भोजपुरी के इस गाने पर काजल और खेसारी लाल हुए रोमांटिक, बेपरवाह होकर किया रोमांस

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी के रोमांस किंग (Romance King) कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी फैंस को खूब भाती है. 

इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत की हिट जोड़ी में से एक है. इस जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. 

खेसारी लाल और काजल का गाना 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' (Tohar Hothwa Laagela Chaklate) सोशल मीडिया पर तेजी से गदर मचा रहा है. गाना इतना जबरदस्त है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे है.

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'संधर्ष' (SANGHARSH) का गाना 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' (Tohar Hothwa Laagela Chaklate) पर काजल राघवानी कमाल का डांस मूव्स फैंस के दिल की धड़कन को बढ़ा दी है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का रोमांस दर्शकों को दीवाना बना रहा है. 

ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने धमाकेदार हिट हुए हैं, लेकिन इसके गाने 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. 

इसकी वजह से ये गाना वायरल हो रहा है. इस वायरल गाने को अब तक 1 करोड़ 68 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, और करीब इस गाने को 51 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

इस गाने में खेसारी लाल यादव पिंक कुर्ते में नजर आ रहे है तो वहीं काजल राघवानी ब्लू साड़ी में दिखाई दे रही है. हमेशा की तरह इस गाने में भी दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. 

काजल इस गाने में खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इस गाने में खेसारी के साथ कई बोल्ड सीन भी दिए हैं.

इसके अलावा काजल और खेसारी के गाने 'आहो एह ओरिया' को भी खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी फिल्म दिलवाले के इस गाने में काजल राघवानी का बिंदास अंदाज और खेसारी लाल यादव का डांस दोनों ही दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने 'आहो एह ओरिया' (Aahoo Eh Oriya) को  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है

इस गाने के बोल बेहद कर्णप्रिय है. इसका संगीत जानलेवा है. इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like