Agro Haryana

Bhojpuri Video: आम्रपाली ने पवन सिंह के साथ साड़ी में हुए रोमांटिक, सुहागरात के बहाने की ऐसा हरकत

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ीयों में से एक हैं। निरहुआ ने आधी रात को आम्रपाली के साथ सुहागरात के बहाने ऐसी गंदी हरकत करते नजर आ रहे हैं।

 | 
Bhojpuri Video: आम्रपाली ने पवन सिंह के साथ साड़ी में हुए रोमांटिक, सुहागरात के बहाने की ऐसा हरकत
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी गाना 'मन बड़ा करता' का वीडियो फैंस के बीच खूब चर्चा में है। इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग सुहागरात की सेज पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'आई मिलन की बेला' का है। 

इस गाने को देखकर भोजपुरी फिल्मों के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और आम्रपाली दुबे-निरहुआ की जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं। 'मन बड़ा करता' बहुत ही रोमांटिक गाना है। लिरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक भी दिल को सुकून देने वाला है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपरहिट जोड़ी का गाना 'गिराद परदा' देखा? यह गाना भोजपुरी फिल्म 'आई मिलन की बेला' का है, जो यूट्यूब पर खूब देखा जाता है। इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली के साथ रात के अंधेरे में खेत में रोमांस करते और गाना गाते नजर आ रहे हैं। 

गाने के लिरिक्स इंदु राज ने लिखे हैं, जबकि इसे निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है। गाना देख फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने 'आई लव यू निरहुआ जी' लिखा है तो किसी ने 'निरहुआ जी यू आर द बेस्ट'। वहीं बहुत से फैंस ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की तारीफ की है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like