Agro Haryana

Bhojpuri: भोजपुरी की ये एक्ट्रेस कभी 120 रुपए में करती थी काम, आज लाखों फैंस हैं दीवाने

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा के फैंस इन दिनों काफी बढ़ते जा रहे हैं। भोजपुरी से रोमांटिक वीडियो आए लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी गाने पर लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं। 
 | 
Bhojpuri: भोजपुरी की ये एक्ट्रेस कभी 120 रुपए में करती थी काम, आज लाखों फैंस हैं दीवाने
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: आज हम आपको मोनालिसा के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी शो 'नज़र' में डायन बनकर सबका दिल जीत लिया. वह ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में विशेष रूप से पसंद किया जाता है. 

उन्होंने भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है और अपनी अलग पहचान बनाई है. हालांकि, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास था लेकिन उन्होंने

फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदल लिया. वह मोनालिसा के रूप में प्रसिद्ध हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एकमात्र अभिनेत्री हैं जो बहुत लंबे समय से हिंदी टीवी में सक्रिय हैं.

हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि मोनालिसा का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ है. उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा कोलकाता के एलगिन रोड में जूलियन डे स्कूल से की. 

इसके बाद उन्होंने आशुतोष कॉलेज, कलकत्ता विश्वविद्यालय से स्नातक किया. मोनालिसा ने अपना स्नातक संस्कृत विषय से किया है और वह संस्कृत को बहुत अच्छी तरह से समझती हैं.

एक बार मोनालिसा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "मैंने अभिनेत्री बनने से पहले बहुत मुश्किल समय देखा है. मेरी पहली नौकरी कोलकाता में एक रेस्तरां में एक परिचारिका के रूप में थी. 

उस समय मैंने सिर्फ 10वीं पूरी की थी, लेकिन घर पर खराब स्थिति के कारण मुझे काम करना था और इस काम के लिए मुझे रोजाना 120 रुपये मिलते थे.''

उसके बाद, उन्होंने उड़िया वीडियो एल्बम में एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू कर दिया. उसके बाद, उसकी लोकप्रियता बढ़ने लगी. 

स समय लोग उनका नाम पसंद नहीं करते थे, जिसके कारण उसके चाचा ने उसका नाम बदल दिया. मोनालिसा ने अब तक 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अब वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like