Agro Haryana

Bhojpuri : खेसारी संग रोमांस करने लगी रानी चटर्जी, बोली- आज रात तो टूटी खटिया

Bhojpuri Song: एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ खेसारी लाल दोनों की बेहद हसीन केमिस्ट्री देखने को मिलती हैं। आज खेसारी लाल ने रानी चटर्जी के आज एक गाने आज रात तो टूटी खटिया पर जबरदस्त जलवे देखने को मिल रहे हैं।
 | 
Bhojpuri : खेसारी संग रोमांस करने लगी रानी चटर्जी, बोली- आज रात तो टूटी खटिया
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद की जाती है. दोनों का एक गाना ''टूटी खटिया आज के रतिया'' इन दिनों टॉप सर्च में है. 

इस गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. 

जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने तैयार किए हैं. राज कुमार आर पांडे ने भोजपुरी फिल्म नागिन के इस गाने को म्यूजिक दिया है. बता दें कि राज कुमार आर पांडे ने ही फिल्म को डायरेक्ट भी किया है.

गाने में ब्लू रंग की साड़ी में रानी चटर्जी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मैरून रंग के स्ट्राइप वाले कुर्ते में खेसारी लाल भी बहुत खूब लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है.  

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी-एक योद्धा' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. 

इस फिल्म का सुपरहिट गाना 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं रानी चटर्जी इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. इस पोस्ट को देखकर यही पता चलता है कि रानी को फिल्म के सेट पर गर्मियों का सामना करना पड़ रहा है 

लेकिन इसके बावजूद वह अपनी कड़ी मेहनत से दर्शकों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही हैं. भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले वह बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी (सीजन 10)' को लेकर काफी व्यस्त थीं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like