Agro Haryana

Bhojpuri: तीसरी शादी को लेकर श्वेता तिवारी को लोग मार रहे हैं ताने, फिर ऐसे दिया करारा जवाब

श्वेता तिवारी आज इस उम्र में भी काफी बोल्ड है। लोग श्वेता तिवारी को काफी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती है। वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी है कि लोग उन्हें शादी को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। जिस कारण उन्होंने बताया कि मैं सीरियल की अपराजिता हूं और रियल लाइफ में भी ऐसी ही जिंदगी जीना पसंद करती हूं। 
 | 
Bhojpuri: तीसरी शादी को लेकर श्वेता तिवारी को लोग मार रहे हैं ताने, फिर ऐसे दिया करारा जवाब
Agro Haryana, New Delhi: कभी भोजपुरी सिनेमा से शुरूआत करने वाली आज श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाया था और घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। वो कई शोज जैसे 'परवरिश', 'बेगुसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' में काम कर चुकी हैं। 

TV शोज के अलावा उन्होंने 2010 में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में भी पार्टिसिपेट किया था और विनर बनी थीं। वो 'नच बलिए', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वो 'मैं हूं अपराजिता' सीरियल में अपराजिता का किरदार में निभा रही हैं। 

ये है श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ 

प्रोफेशनली सक्सेसफुल होने के बावजूद श्वेता तिवारी (Actress  Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ का एक बड़ा मुश्किल दौर रहा है। उन्होंने 1998 में राजा चौधरी (shweta tiwari husband) से शादी की थी, लेकिन 2007 में तलाक हो गया। 

इस कपल को एक बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) है। इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली का हाथ थामा, लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2016 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश कोहली है।

श्वेता तिवारी ने दो असफल शादियों का बताया सच

42 साल की एक्ट्रेस (shweta tiwari ) ने एक बार बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी असफल शादियों के बारे में बात की थी। उन्होंने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था, जो उन्हें दोबारा शादी नहीं करने की सलाह देते हैं। 

श्वेता ने कहा था, 'आप 10 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहें और छोड़ दें, कोई आपसे सवाल नहीं करेगा लेकिन अगर आप दो साल बाद शादी से बाहर निकलते हैं, तो हर कोई कहेगा, 'वह कितनी बार शादी करेगी?' मुझे बताते हैं 'तीसरी शादी मत करो।' क्या मैंने उनसे पूछा? वे कौन हैं? क्या वे मेरी शादी के लिए भुगतान कर रहे हैं? यह मेरा फैसला है। यह मेरा जीवन है।'

पलक को लेकर कही ये बात

Shweta Tiwari ने बताया कि कैसे उनकी असफल शादियों के बाद इंस्टाग्राम (shweta tiwari Instagram) पर लोग उन्हें यह कहकर बुरी तरह ताने मारते थे कि उन्होंने दो बार शादी की है, इसलिए उनकी बेटी की पांच बार शादी होगी। ऐसे लोगों को उन्होंने करारा जवाब दिया कि शायद उनकी बेटी की कभी शादी नहीं होगी, क्योंकि वह अपनी मां के साथ जो कुछ भी हुआ है उसे देखने के बाद बुद्धिमानी से चुनाव कर सकती हैं। 

श्वेता तिवारी कहा था, 'इंस्टाग्राम पर लोग मुझे बताते हैं कि मैंने दो बार शादी की है और मेरी बेटी पांच बार शादी करेगी। लेकिन शायद वह बिल्कुल भी शादी नहीं करेगी। उसने जो कुछ भी देखा है, शायद वह नहीं करेगी। शायद उसने जो देखा है उसके कारण वो बुद्धिमानी से चुनाव कर सकती है।'

परिवार था इस चीज के खिलाफ

एक्ट्रेस ने बताया कि किस वजह से उन्होंने परिवार के मना करने के बावजूद तलाक लेने का फैसला किया। श्वेता तिवारी ने कहा कि एक मिडिल क्लास फैमिली की बच्ची होने के नाते उन्हें आमतौर पर समझौता करना और एडजस्ट करना सिखाया जाता था।

Shweta Tiwari ने खुलासा किया कि उनके परिवार की एकमात्र चिंता यह थी कि अगर वह शादी से बाहर चली गईं तो बच्चों का क्या होगा। अभिनेत्री ने तब तलाक लेने के बाद अपने अहसास को साझा किया। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए अपने माता-पिता को लड़ते हुए देखना या अपने पिता को हर दिन नशे में देखना, इससे अच्छा है सिंगल पैरेंट बनकर उनकी परवरिश करना।

श्वेता तिवारी ने बताई तलाक की वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी की पहली शादी भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ उनकी शराब की लत की वजह से खत्म हो गई थी। एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह घरेलू हिंसा से गुज़रीं, क्योंकि उनका पहला पति उन्हें हर दिन पीटता था और यहां तक कि उनके शो के सेट पर उनके साथ बुरा व्यवहार भी करता था। 

दूसरे तलाक (Shweta Tiwari  Divorce) के कारण की बात करें तो श्वेता ने दूसरे पति अभिनव कोहली पर उन्हें और उनकी बेटी पलक तिवारी को परेशान करने का आरोप लगाया था।  

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like