Agro Haryana

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ हुई रोमांटिक, जबरदस्त किया रोमांस

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की आम्रपाली दुबे के रोमांटिक जोड़ी निरहुआ ने गदर मचा रखा हैं। आम्रपाली के रोमांस भरे एक वीडियो में लाखों में व्यूज आ चुके हैं। इंटरनेट पर आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री बहुत खूबसूरत लग रही हैं।
 | 
Bhojpuri: आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ हुई रोमांटिक, जबरदस्त किया रोमांस
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किये जानेवाले जोड़ी में से एक हैं दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) दोनों एक्टर्स के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है। 

निरहुआ के नाम से प्रसिद्ध दिनेश लाल यादव आएदिन अपने हिट भोजपुरी गानों से फैन्स का दिल जीत लेते है वही उनके गानों पर आम्रपाली दुबे जबरजस्त ठुमके लगाकर गानों पर 4 चाँद लगा देती है। 

हाल ही में, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘टेबल पर लेबल मिली’ का विडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए हैं। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेन कर रही है।

 गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने गाया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

वीडियो में आप देख सकते है कैसे दोनों एक्टर्स जमकर ठुमका लगाते नजर आरहे है। वीडियो में पति-पत्नी का जबरजस्त रोमांस कॉन्सेप्ट दिखाया गया है।

निरहुवा को शेरवानी में देखा गया है वही आम्रपाली ने गुलाबी रंग की साड़ी में दुल्हन की तरह सजी काफी खूबसूरत लग रही है। एक्टर्स ने साथ में कई फिल्में की है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 26 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। और लगातार वीडियो के व्यूज में बढ़ोतरी हो रही है जिसकी वजह से यह गाना फैन्स के बिच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

देखा जाए तो अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को जमकर टक्कर दे रहा है। बता दे, भोजपुरी शूटिंग अब विदेशों में भी की जा रही है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like