Agro Haryana

Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ निरहुआ ने इस एक्ट्रेस के साथ किया पंलगतोड़ रोमांस, देखें वीडियो

Amrapali Romance Video: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। इन दिनों हर एक वीडियो को लाखों में व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने पर आम्रपाली ने निरहुआ को छोड़ एक्ट्रेस पलंगतोड़ रोमांस कर रहे हैं।
 | 
Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ निरहुआ ने इस एक्ट्रेस के साथ किया पंलगतोड़ रोमांस, देखें वीडियो
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिनेश लाल यादन उर्फ निरहुआ इन दिनों बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में छाए हुए हैं. वे इंडस्ट्री की कई फिल्मों में दिखने वाले हैं और कलाकंद उनमें से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ से हर एक या दो दिन में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किये जा रहे हैं. 

इस फिल्म के गाने भी ऐसे हैं जो सुनते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. फिल्म के एक गाने में अभिनेता नीलम गिरी और आम्रपाली को अपने हुनर से इंप्रेस करते दिखे थे लेकिन सॉन्ग में वे एक दूसरी एक्ट्रेस संग दिख रहे हैं.

जी हां, अब कलाकंद से दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री रचना यादव पर फिल्माया गया नया गाना ‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ रिलीज किया गया है, 

जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए जातन करते हुए नजर आ रहा है लेकिन प्रेमिका उससे बात करने को भी तैयार नहीं हो रही. 

कुछ ऐसी ही खट्टी मीठी नोकझोक से भरपूर है कलाकंद का ये गाना दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है. इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान ने साथ मिलकर गया है जबकि यादव राज ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 

वीडियो को ग्रीनरी वाले खेतों और पेड़ पैधों के बीच शूट किया गया है. साथ ही वीडियो में एक खंडहर में भी वे अपनी हीरोइन संग रोमांस करते दिखते हैं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like