Agro Haryana

Bhojpuri : Kajal Raghwani की कातिल अदाओं पर आया Khesari Lal का दिल, जमकर किया रोमांस

Bhojpuri Cinema : काजल राघवानी और खेसारी लाल दोनों ही एक दुसरे की बाहों में लिपटकर रोमांस करते एक शानदार वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। खेसारी लाल और काजल राघवानी के कातिल अदाओं से भरे रोमांस आज हर एक लोगों का दिल जीत लेता हैं।
 | 
Bhojpuri : Kajal Raghwani की कातिल अदाओं पर आया Khesari Lal का दिल, जमकर किया रोमांस

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: इस समय खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का पुराना गाना हाल ही यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है।

इस गाने का टाइटल ‘जवनिया ए बाघी भईल बा’ (Jawaniya E Baaghi Bhayil Ba) है, जिसमें खेसारी लाल और काजल रोमांटिक(kajal romantic) मूड में नजर आ रहे हैं। ‘जवनिया ए बाघी भईल बा’ गाने को भोजपुरी दर्शक बार-बार देखे जा रहे हैं।

इस गाने को फिल्म ‘जवानी का जलवा’ (Jawani Ka Jalwa) से लिया गया है। इस गाने के वीडियो में काजल राघवानी, खेसारी को अपनी जवानी का स्वाद चखा रही हैं। बता दें कि इस गाने को Khesari Lal Yadav और Khushboo Jain ने गाया है

देखें काजल राघवानी का रोमांस वीडियो :

जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav & Azad Singh ने लिखे हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। इस गाने को अब तक 2,604,441 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना KHESARI MOVIES AND MUSIC नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like