Agro Haryana

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में मचा दी धूम, रोमांस का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

Amrapali or Nirahua Romance Video: भोजपुरी की एक एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और साथ निरहुआ के कातिल वीडियो देशों विदेशों में वायरल हो रही हैं। इस रोमांटिक गाने पर आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ लंदन में भी धूम मचा रखी हैं। 
 | 
Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में मचा दी धूम, रोमांस का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी गानों की हिट क्वीन आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' की पूरी महफिल को लूट लिया. हर बार की तरह स्टेज पर अपने डांस से इन दोनों की जोड़ी ने आग लगा दी. 

स्टेज पर इस जोड़ी की कमरतोड़ डांस ने पूरा माहौल बना दिया. ये वीडियो पुराना 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' 2017 का है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस के दीवानों की कमी नहीं है. भोजपुरी गानों की हिट क्वीन आम्रपाली दुबे के कचाकच माजा लेवेली, राते दिया बुताके, आम्रपाली तोहारे खातिर जैसे सुपरहिट गानों पर आम्रपाली दुबे अपनी कमरिया की लचक से लंदन तक हिला दिया. 

फैंस के दिलों में आग लगाने का काम कर रही है. लंदन में आयोजित 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' (International Bhojpuri Film Award) में भोजपुरी सितारों की धूम रही. इस अवार्ड में अगर किसी का जादू चला तो वो है दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का.

इस जोड़ी ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' की पूरी महफिल को लूट लिया. हर बार की तरह स्टेज पर अपने डांस से इन दोनों की जोड़ी ने आग लगा दी. स्टेज पर इस जोड़ी की कमरतोड़ डांस ने पूरा माहौल बना दिया. 

ये वीडियो पुराना 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' 2017 का है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस जोड़ी ने इतने बेहतरीन ठुमके लगाए की वहां  मौजूद ऑडियंस भी निरहुआ और आम्रपाली के साथ झूमती हुई नजर आईं.

निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी के फैंस दीवाने हुए जा रहे है. अपने हिट गानों और कमरतोड़ डांस के बाद आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. भोजपुरी स्टार निरहुआ ने स्टेज पर जब आम्रपाली दुबे को दिलकश भरे अंदाज में कहा- 'लाली लाली ओठवा से चूएला ललिया आम्रपाली रे' तो तालियों से पूरा हॉल गूंज उठा.

बता दें कि लंदन में आयोजित 'इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड' में भोजपुरी सितारों की धूम रही. विभिन्न कैटेगरी में सभी दिग्गजों को अवार्ड से नवाजा गया. इस मौके पर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को जुबली स्टार अवॉर्ड दिया गया. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड मिला. 

एक्ट्रेस शुभी शर्मा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. सीमा सिंह को बेस्ट आइटम सॉन्ग के लिए अवॉर्ड दिया गया. इसके अलावा भी कई कलाकारों को कई कैटेगरी में अवॉर्ड दिया गया. 

भोजपुरी से लेकर हिंदी और दक्षिण भारत के फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता रवि किशन को बेस्ट एक्टर क्रिटिक सम्मान से सम्मानित किया गया. यह अवार्ड उनकी फिल्म जोड़ी नंबर 1 के लिए दिया गया. मनोज तिवारी को स्टार ऑफ द मिलेनियम के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

इस मौके पर समारोह में बॉलीवुड स्टार गोबिंदा के साथ ,शत्रुध्न सिन्हा के अलावा भोजपुरी फिल्म जगत के दिग्गजों ने शिरकत की जिनमे मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, मधु शर्मा, शुभी शर्मा, अक्षरा सिंह,अवधेश मिश्रा आदि शामिल थे.

भोजपुरी फिल्मों की केक कही जानी वाली अभिनेत्री अंजना सिंह को भी लंदन में आयोजित भोजपुरी समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का व्यूअर चॉइस अवार्ड से नवाजा गया.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like