Agro Haryana

Bhojpuri cinema: ऑनस्क्रीन पत्नी Akshara singh के साथ Nirahua ने किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

Nirahua – Akshara Singh Romance Video: अक्षरा सिंह और निरहुआ दोनों ही भोजपुरी सिनेमा में अपना कमाल का अंदाज दिखा रहे हैं। अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते नजर आते हैं। इस रोमांटिक वीडियो में अक्षरा और निरहुआ दोनों ही एक दुसरे के साथ दीवाने हो चुके हैं।
 | 
Bhojpuri cinema: ऑनस्क्रीन पत्नी Akshara singh के साथ Nirahua ने किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: वहीं, अक्षरा सिंह भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं, एक्ट्रेस आये दिन अपने चाहने वालों के लिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। एक्ट्रेस का एक बेहद ही रोमांटिक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। भोजपुरी गाना ‘Jawani Ke Ketali’ इस समय यूट्यूब पर छाया हुआ है।

इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आ रहे हैं। गाने को एकदम देसी तरीके से शूट किया गया है

गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लू कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। रात के अंधेरे में ऑनस्क्रीन पति – पत्नी निरहुआ और अक्षरा सिंह दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यकीन मानिये दोनों साथ में बेहद ही ज्यादा क्यूट और अच्छे दिख रहे हैं। इस और सिजलिंग केमिस्ट्री ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। आपको बता दें

कि इस गाने को Dinesh lal yadav Nirahua और Swati Sharma ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Jhulan Jheel ने लिखा है और गाने को म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like