Agro Haryana

bhojpuri cinema: मणि भट्टाचार्य ने खेसारी लाल के साथ किया पंलगतोड़ रोमांस, बोली करो ना प्यार तभी तो बढ़ेगा प्यार

Bhojpuri Film Industry: मणि भट्टाचार्य भोजपुरी के एक शानदार और बेहतरीन कलाकार एक्ट्रेस के काफी वीडियो इन दिनों कहर ढ़ा रहे हैं। खेसारी लाल के साथ मणि भट्टाचार्य के साथ रोमांस करते का वीडियो वायरल हो रहा हैं। 
 | 
bhojpuri cinema: मणि भट्टाचार्य ने खेसारी लाल के साथ किया पंलगतोड़ रोमांस, बोली करो ना प्यार तभी तो बढ़ेगा प्यार
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में हिट मशीन के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक के बाद एक धमाकेदार गाने दे रहे हैं.

इसी कड़ी में उनका नया गाना आया है ‘करिया रसगुल्ला’ (Kariya Rasgulla), जो आते ही यूजर्स के मुंह पर चढ़ गया है. उनके हर गाने की तरह इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में गजब का रोमांस दिखाया गया है.

इस गाने को खेसारी लाल यादव और रंजिता शर्मा (Ranjita Sharma) ने गाया है गान के लिरिक्स पवन पांडे (Pawan Pandey) ने लिखे हैं और मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने म्यूजिक दिया है. 

इस गाने के वीडियो को खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) पर फिल्माया गया है. वीडियो में खेसारी और मणि की लव केमिस्ट्री कमाल दिख रही है.

दोनों का रॉकिंग स्टाइल भी फैंस का काफी पसंद आ रहा है. साथ ही मणि की खेसारी को रिझाने की कला पर तो फैंस दिल दे बैठे हैं. 

मालूम हो कि खेसारी लाल एक ऐसे कलाकार है जिनके गानों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और खेसारी भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते. उनके हर गाने में कुछ नया अंदाज होता है, जो यूजर्स को एंटरटेन करता है.

हाल ही में खेसारी लाल यादव का चईता गीत ‘बंगलिनिया देवेले हजार गारी’ (Bangliniya​ Dewele Hajar Gadi) रिलीज हुआ था. ये गाना भी बंपर हिट साबित हुआ है. 

इसे भोजपुरिया दर्शक तो खूब देख ही रहे हैं साथ में बाकी यूजर्स को भी ये खूब पसंद आ रहा है. सभी एस गाने का भरपूर आनंद ले रहे हैं. एक बार फिर खेसारी लाल ने बता दिया है कि उन्हें हिट मशीन कहना गलत नहीं है.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like