Agro Haryana

Bhojpuri Cinema: कमरे की बत्ती बुझाकर आम्रपाली ने निरहुआ के साथ लगाए झटके, किया ये काम

Aamrapali Dubey Video Song : कमरे में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने बत्ती बुझाकर दोनों एक साथ में जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती हैं। दोनों के रोमांटिक गानों के वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में चल रही हैं।
 | 
Bhojpuri Cinema: कमरे की बत्ती बुझाकर आम्रपाली ने निरहुआ के साथ लगाए झटके, किया ये काम

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: आम्रपाली दुबे के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं। इस बार आम्रपाली दुबे का एक बेहद रोमांटिक गाना फैंस के होश उड़ा रहा है। 

आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे का रोमांटिक भोजुपरी गाना ‘खटिया से खटिया सटईब कि ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) का वीडियो यूट्यूब पर जमकर देखा और सुना जा रहा है। 

इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है। गाने का संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों को मदहोश कर दिया है।

भोजुपरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसी के चलते इस गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा को कई बड़ी हिट फ़िल्में दी।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like