Agro Haryana

Bhojpuri: आम्रपाली और निरहुआ दोनों ने किया पलंगतोड़ रोमांस, डबल बैड पर दिखाई जवानी

Bhojpuri Trending Gana: भोजपुरी सिनेमा के आम्रपाली और निरहुआ के रोमांस के वीडियो में हजारों के फैंस देखने के लिए बेताब रहते हैं। एक रोमांटिक गाना ‘मजा मारे में तुड़वा गहनवा’ पर पलंगतोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं
 | 
Bhojpuri: आम्रपाली और निरहुआ दोनों ने किया पलंगतोड़ रोमांस, डबल बैड पर दिखाई जवानी
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फॉलोविंग पूरे हिंदुस्तान में बेहद जबरदस्त है। 

ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी भी काफी सुपरहिट है। 

दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। इसी बीच इस सुपरहिट जोड़ी का एक गाना खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहे गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (nirahua hindustani 3) का गाना ‘मजा मारे में तुड़वा गहनवा’ (maja mare mein turba gahanwa) ने लोगों को दीवाना बना रखा है। इस सॉन्ग में निरहुआ के संग एक्ट्रेस की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

हमेशा की तरह इस गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है, जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना बवाल मचा रहा है। इन्टरनेट वर्ल्ड में अब तक इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द आम्रपाली और निरहुआ फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में नजर आएंगे। इस सुपरहिट जोड़ी की फिल्म में रोमांस के साथ-साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिलेगा। खबरों की माने तो निरहुआ इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या दोनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like