Agro Haryana

Vada Pav Girl का एक और वीडियो वायरल, एक करोड़ की गाड़ी से पहुंची मार्केट

दिल्ली की वडा पाव गर्ल की आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती ही रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इनकी एक और वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह एक गाड़ी में आती हैं और फोन की खरीदारी करती है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में-
 | 
Vada Pav Girl का एक और वीडियो वायरल, एक करोड़ की गाड़ी से पहुंची मार्केट

Agro Haryana, New Delhi दिल्ली में वडा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित एक बार फिर से चर्चा में है। वडा पाव गर्ल के नाम से सोशल मीडिया पर फेमस हुई चंद्रिका आए दिन नए विवादों में फंसी रहती है। जब उन्होंने अपने वडा पाव की रेहड़ी लगानी शुरू की तो एससीडी के अधिकारियों ने उसको वहां से हटा दिया था।

जिसको लेकर काफी झड़प भी हुई थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। खुद को वीडियो में बार बार गरीब बताने वाली चंद्रिका का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक करोड़ की मस्टैंग से नीचे उतरती हुई दिखाई दे रही है। 

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि चंद्रिका दीक्षित एक करोड़ की गाड़ी से निकलती है और एक स्टोर पर जाकर कुछ समान खरीदती है। जहां से वो एक iPhone 15, Apple Watch और Airpods लेकर आती हैं। वहीं ये क्लिप अगर हम देखें तो एक सीधा सिंपल प्रोमो दिख रहा है।

चंद्रिका की मुलाकात सबसे पहले जब वह गाड़ी से निकलती है और वहां पर भीड़ में खड़े एक व्यक्ति से होती है। जो बोलता हुआ नजर आ रहा है कि आपने इतनी भीड़ यहां पर क्यों लगा रखी है। जिसमें वह कहती है कि भैया, इतनी भीड़ क्यू लगा रखी है आपने.”

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like