Agro Haryana

affair: पत्नी ने पति से गुस्सा होकर 2 लड़कों से बनाए रिलेशन, फिर हुआ ये..

extramarital affair: आप लोगों ने शादी के बाद अपने पार्टनर को धोखा देने वाले बहुत से किस्से कहानियां सुनी होगी। आज हम आप लोगों को एक ऐसा मामले के बारे में बताने जा रहे है। जिसमे एक महिला का अपने पति से झगड़ा होने पर गुस्सा होकर 2 लड़को के साथ रिलेशन बनाए। तो आइये नीचे खबर में इस मामले की डिटेल जानें...
 | 
पत्नी ने पति से गुस्सा होकर 2 लड़कों से बनाए रिलेशन, फिर हुआ ये..
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली:  मिनेसोटा की रहने वाली दो बच्चों की 38 वर्षीय मां को पिछले महीने एक होटल में एक ही समय में दो 15 वर्षीय लड़कों के साथ कथित तौर पर संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 एक आपराधिक शिकायत के अनुसार, ब्लेन की 38 वर्षीय एलिसन लेह शारडिन अपने परिवार के साथ रोजविले के एक होटल में रुकी हुई थी, जहां कोलोराडो की एक लड़कों की हॉकी टीम भी एक टूर्नामेंट के लिए ठहरी हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शारडिन ने 14 जनवरी की रात को एक होटल के हॉट टब में दो लड़कों, जो टीम के सदस्य थे, से बात करना शुरू किया और उन्हें बताया कि उन्हें और उनके पति की वैवाहिक जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं।

 इसके बाद जब लड़के वापस अपने कमरे में चले गए तो उसमें से एक लड़के को महिला ने स्नैपचैट पर मैसेज भेजकर कहा कि उसका अभी-अभी अपने पति से झगड़ा हुआ है और वह उस लड़के के कमरे में आना चाहती है।

इसके बाद महिला लड़के के कमरे में चली गई और फिर उसने उन दोनों लड़कों से उनकी उम्र पूछी। दोनों की उम्र काफी कम होने से महिला ने दोनों को यह भी बताया कि दोनों की ऐज उसके मुकाबले काफी कम है। 

इसके बाद महिला ने दोनों लड़कों के साथ अन्य चीजों को लेकर बातचीत करना शुरू कर दिया। लड़कों से पूछा कि दोनों यौन रूप से कितने एक्टिव हैं। बातों-बातों में महिला ने दोनों लड़कों के साथ रिलेशन भी बनाया |

कमरे में महिला ने दोनों लड़कों के साथ संबंध बनाए और इसी दौरान एक और लड़का उन्हें यह करते देखता रहा। बाद में मामला सामने आने के बाद दोनों लड़कों ने बताया.

 कि उन दोनों पर महिला का काफी दबाव था और उसने कहा था कि उन्हें करना ही होगा। यह मामला सामने आने के बाद शारडिन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like