Agro Haryana

Affair: शादी के बाद भी महिलाओं को क्यों पसंद आते है पराए पुरुष, ये है वजह

Extra Marital Affair: आजकल के टाइम में आम लोगों ने बहुत बार देखा होगा कि शादी के बाद भी महिलाएं व पुरुष दोनों एक दूसरे को धोखा देते रहते है। तो आज हम आप लोगों को बताने जा रहे है कि शादी के बाद महिलाओं को पराए पुरुष क्यों पसंद आते है। जिस कारण वे अपने पति से छिपकर अफेयर्स करती हैं।
 | 
शादी के बाद भी महिलाओं को क्यों पसंद आते है पराए पुरुष, ये है वजह
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली:  शादी को एक पवित्र बंधन बताया जाता है। लेकिन जब इसमें बंधे दो लोग साथ खुश नहीं रहते हैं, तो वह अपने रिश्ते की मर्यादा भूल जाते हैं। ऐसे में वह कई बार अपने जीवनसाथी से बेवफाई भी कर बैठते हैं।

मर्द ऐसा लंबे समय से करते आ रहे हैं, कई बार छिपकर तो कई बार खुले आम। अब समाज में भी उनके इस स्वभाव को कहीं न कहीं अपना लिया गया है। लेकिन सिर्फ पुरुष ही अपने जीवनसाथी को धोखा देते हैं, ऐसा मानना गलत है। 

कई शादीशुदा महिलाएं भी अपने पति से छिपकर अफेयर्स करती हैं। यहां आप इसके पीछे की वजह को जान सकते हैं, और समझ सकते हैं कि महिला और पुरुष कहीं न कहीं बहुत ही सामान कारणों से अपने पार्टनर को चीट करते हैं।

पति के लिए दिल में प्यार न होना

महिलाएं अपने रिश्तों में तब धोखा देती हैं जब उनके मन में अपने पति के लिए बहुत कम या बिल्कुल भी प्यार नहीं रह जाता है। ऐसा अक्सर तब होता है, जब उसे पति से प्यार, केयर नहीं मिल पाता है। 

जिसके कारण वह कहीं न कहीं अपने पति से नफरत करने लगने लगती है, दूर हो जाती है। ऐसे में यदि वह तलाक देने की स्थिति में न हो तो शादी को तोड़े बिना किसी दूसरे पुरुष के साथ रिश्ते में आ जाती है, जो उसकी भावनाओं की कद्र करता है।

जब शादीशुदा जिंदगी में खुशी न रह गई हो

अपने पति से एक लड़की को बहुत सारी उम्मीदें होती है। ऐसे में जब वह इसे पूरा होता नहीं देखती है, तो उसके पास अपने रिश्ते में खुश रहने का कोई कारण नहीं रह जाता है। यह असंतुष्टि इस हद तक बहुत जाती है, कि वह दूसरे मर्दों में अपनी खुशियों को खोजने लगती है और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठती हैं।

शादीशुदा लाइफ में प्यार की कमी-

शादीशुदा जिंदगी में रोमांस की कमी भी एक सबसे बड़ी समस्या है। इसके बिना पति-पत्नी का एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर खुश रहना मुश्किल है। ऐसे में औरतें यदि खुद को अपने पति से फिजिकली कनेकटेड नहीं पाती हैं, तो वह दूसरे मर्दों की ओर आकर्षित होने लगती है। इस एक कारण से पुरुष भी अपने पत्नी को धोखा देने से पहले सोचते नहीं है।

लग्जरी लाइफ की चाहत

यदि शादी के बाद पति अच्छी लाइफ न दे पाए, जरूरतों और शौक को पूरा न कर पाए तो औरतें अपने लिए बेहतर विकल्प चुनने से पीछे नहीं हटती हैं।भले ही हर शादीशुदा औरत सिर्फ पैसों के लिए अपने पति को ना छोड़े.

 लेकिन इस एक कारण से कई औरतें पति को धोखा देने में अपनी कोई गलती नहीं समझती हैं। क्योंकि औरतों को ऐसे मर्द ज्यादा पसंद आते हैं, जो उन्हें महंगे तोहफों, गहने और कपड़ों से उन्हें पेम्पर करें।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like