Agro Haryana

Affair: 60 साल के जीजा ने जवान साली से बनाए संबंध, एक ही रात में कर दी ये हालत

Jija Sali Love Affair: जीजा साली का रिश्ता काफी दोस्ताना होता है। लेकिन आज के समय में रिश्तों की अहमियत कम होती जा रही है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां इस रिश्ते को तार तार किया गया है। 60 साल के जीजा से साली ने संबंध बनाना शुरू कर दिया। तो चलिए जानते हैं पूरा मामला-
 | 
Affair: 60 साल के जीजा ने जवान साली से बनाए संबंध, एक ही रात में कर दी ये हालत

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: कहा जाता है कि पति पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता होता है। हालांकि ये रिश्ता काफी नाजुक भी होता है। अगर इसमें हम छोटी से बात को भी नजरअंदाज करते हैं तो आपका रिश्ता खतरे में पड़ सकता है। ऐसा ही हुआ है एक आदमी के साथ। मैं एक 60 साल का व्यक्ति हूं और मेरी पत्नी की अभी उम्र 38 साल है।

मैंने कुछ साल पहले प्रेम विवाह किया था। कुछ सालों तक सबकुछ ठीक चलता रहा, लेकिन मुझे कई बार लगा कि मेरी पत्नी का व्यवहार बदला बदला नजर आ रहा है, क्योंकि मुझे लग रहा था कि पत्नी का अफेयर किसी ओर के साथ चल रहा है।

ये बात मैंने कभी भी नहीं सोची थी। लेकिन जब मुझे शक हुआ और मैंने इस बारे में पता किया तो पता लगा कि उसका अफेयर अपने ही जीजा के साथ है। जो इस समय करीब 60 साल का है। शादी के बाद उसकी बहन और जीजा का हमारे घर पर काफी आना जाना था। वहीं उसका जीजा कभी कभी अकेले भी घर आता था।

वह माह में करीब तीन से चार बार घर आता था। लेकिन मुझे इस पर कोई शक नहीं हुआ कि मेरी पत्नी का इसके साथ अफेयर चल रहा है। अकसर मैं ऑफिस से शाम को देर से ही घर आता था। लेकिन एक दिन मुझे किसी जरूरी काम के कारण घर पर पहले आना पड़ा।

जैसे ही मैं घर में आया तो अंदर कमरे से अजीब सी आवाजें आ रही थी। जिसे सुनकर मुझे कुछ अलग लगा। लेकिन जब मैंने अंदर जाकर देखा तो मैं देखकर सुन्न रह गया। क्योंकि अंदर दोनों संबंध बना रहे थे। जिस पर मैं गुस्से के साथ कमरे में घुस गया। मेरी पत्नी ने बताया कि हमारा चार साल से रिश्ता है। वहीं जब मैंने पत्नी को जीजा से संबंध को लेकर बात की तो उसने मुझ पर ही आरोप लगा दिया कि मेरा व्यवहार खराब है और मैं शराब ज्यादा पीता हूं।

वह मेरी इन आदतों के कारण जीजा के साथ संबंध बनाने लगी। लेकिन ये बातें सच्च नहीं है। वास्तव में, मुझे शराब पीने की लत नहीं है। हालांकि, मुझे आसानी से गुस्सा आ जाता है। मैं अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता हूं। जिस पर मैं गुस्से के साथ कमरे में घुस गया। मेरी पत्नी ने बताया कि हमारा चार साल से रिश्ता है। वहीं जब मैंने पत्नी को जीजा से संबंध को लेकर बात की तो उसने मुझ पर ही आरोप लगा दिया कि मेरा व्यवहार खराब है और मैं शराब ज्यादा पीता हूं।

वह मेरी इन आदतों के कारण जीजा के साथ संबंध बनाने लगी। लेकिन ये बातें सच्च नहीं है। वास्तव में, मुझे शराब पीने की लत नहीं है। हालांकि, मुझे आसानी से गुस्सा आ जाता है। मैं अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता हूं।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like