Agro Haryana

Viral video : घर में Hidden Camera लगाकर पड़ोसी ने महिला की बनाई वीडियों, फिर की इस चीज की डिमांड

viral video : आज के समय में किसी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता है। कोई भी व्यक्ति कभी भी कुछ भी कर सकता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला राजस्थान से आया है जहां पर एक पड़ोसी ने महिला के घर में Hidden Camera लगाकर वीडियो बना ली। अब वह महिला से इस चीज की डिमांड कर रहा है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला-   

 | 
Viral video : घर में Hidden Camera लगाकर पड़ोसी ने महिला की बनाई वीडियों, फिर की इस चीज की डिमांड    

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : हमारे जीवन में पड़ोसियों की बहुत अहमियत होती है ,माना जाता है की अच्छा पड़ोसी एक तरह की ताकत होता है जो हमारे हर दुःख और सुख में हमारे साथ सबसे पहले खड़ा होता है।  

आज कुछ पड़ोसी तो परिवार ही बन जाते है. मुसीबत में जब अपने काम नहीं आते , तब ये पड़ोसी मदद के लिए खड़े रहते हैं . पर अगर पड़ोसी इस जैसे हों तो ऐसे पड़ोसी से अकेले रहना ही बेहतर समझा जाता है। 

आज के समय में किसके दिमाग में क्या चल रहा है, ये पता लगा पाना मुश्किल है. लोग आपराधिक मानसिकता के होते जा रहे हैं. वो आपके सामने भले ही हंसकर बात करें, लेकिन उनके दिमाग में क्या चल रहा है, इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है.

ऐसा ही कुछ हुआ भरतपुर में एक परिवार के साथ. ये परिवार अपने पड़ोसियों के साथ काफी घुला-मिला हुआ था. पड़ोस के युवक उनके घर पर आते-जाते थे. लेकिन इस दौरान इन युवकों ने ऐसा कारनामा कर डाला, जिससे परिवार की आबरू दांव पर लग गई.

पड़ोसी युवकों ने किया ऐसा काम

मामला भरतपुर (rajasthan news) के डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां एक कारोबारी ने अपने पड़ोस के बारहवीं के तीन छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इन छात्रों ने कारोबारी के घर के बाथरुम में एक हिडेन कैमरा (hidden camera) लगा दिया.

इसके बाद उन्होंने कारोबारी की पत्नी का नहाते हुए वीडियो (viral video) बना लिया और फिर दो लाख रुपए के लिए कारोबारी को ब्लैकमेल करने लगे. बताया जा रहा है कि ये युवक कारोबारी के घर के बगल में ही रहते थे और अक्सर उनके घर आया-जाया करते थे.

ऑनलाइन खरीदा था कैमरा

पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले पर एक्शन लिया. उन्होंने कारोबारी के घर के बगल में रहने वाले बारहवीं के दो छात्र मोहित और अब्दुल को अरेस्ट कर लिया. उन्होंने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन हिडेन कैमरा खरीदा था और इसे कारोबारी के घर के बाथरुम में गीजर के पीछे लगा दिया था.

वो अपने मोबाइल में उसकी पत्नी को नहाते हुए देखते थे. बाद में उन्हें इससे पैसे कमाने का आइडिया आया और उन्होंने शख्स को वीडियो भेज दो लाख की डिमांड की.

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like