Agro Haryana

Samsung AI फीचर्स वाले फोन यूज करने वालो को लगा तगड़ा झटका, अब सर्विस के देने पड़ेंगे इतने पैसे

साउथ कोरिया की कंपनी Samsung ने भारत में अपने लेटेस्ट फोन लॉन्च करती रहती है। इसी के चलते हम आपको बता दें कि सैमसंग AI फीचर्स वाले फोन यूज करने वालो को तगड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि अब सर्विस के इतने पैसे देने पड़ेंगे। आइए जानते हैं इससे जुड़ी डिटेल-
 | 
Samsung AI फीचर्स वाले फोन यूज करने वालो को लगा तगड़ा झटका
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : सैमसंग, AI फीचर्स वाली नई स्मार्टफोन सीरीज को लाने की तैयारी में है। कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज का नाम Galaxy S25 है। 

अफवाहों की मानें तो सैमसंग नए AI फोन्स को गूगल के नए एआई मॉडल जेमिनी नैनो 2 (Gemini Nano 2) के साथ लॉन्च करेगा। कंपनी की मौजूदा गैलेक्सी S24 सीरीज जेमिनी नैनो फर्स्ट जेनरेशन के साथ आती है। 

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार गैलेक्सी S25 को कंपनी साल 2025 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के डिवाइस जेमिनी नैनो 2 के साथ आने वाले पहले फोन हो सकते हैं।

कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने दी जानकारी

दक्षिण कोरिया की एक वेबसाइट के अनुसार सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के सिस्टम LSI के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने गैलेक्सी S25 सीरीज में जेमिनी नैनो 2 ऑफर किए जाने की जानकारी दी है।

रिपोर्ट कहा गया है कि एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने हाल में हुए एक फोरम में गैलेक्सी S25 के जुड़े प्लान्स के बारे में बात की है। इसमें जेमिनी नैनो 2 का भी जिक्र किया गया था, जिसे गूगल ने अभी लॉन्च नहीं किया है।

एआई फीचर्स के लिए देने पड़ सकते हैं पैसे

इस रिपोर्ट से यह कन्फर्म हो गया है कि सैमसंग अगले साल लॉन्च होने वाली अपनी फ्लैगशिप सीरीज यानी गैलेक्सी S25 के लिए गूगल के साथ पार्टनरशिप की है। 

इस पार्टनरशिप में जेमिनी नैनो 2 के ऑन-डिवाइस एआई फीचर्स को गैलेक्सी S25 में ऑफर करना भी शामिल है। इसी साल फरवरी में सैमसंग मोबाइल एक्सपीरियंस सीईओ ने इशारा किया था 

एआई फीचर्स के लिए यूजर्स से सब्सक्रिप्शन चार्ज लिया जा सकता है। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि गूगल जेमिनी नैनो 2 पावर्ड एआई फीचर यूजर्स के लिए पूरी तरह फ्री नहीं होंगे।

गैलेक्सी F55 5G के लॉन्च की तैयारी

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। हाल में इसे गूगल प्ले कंसोल के डेटाबेस में देखा गया है। कंपनी का यह फोन गैलेक्सी M55 5G का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। 

इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन 8जीबी रैम के साथ आएगा। यह डिवाइस ऐंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। 

फोन BIS पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर SME556B/DS है। BIS लिस्टिंग से यह कन्फर्म हो गया है कि इस फोन की भारत में एंट्री जरूर होगी।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like