Agro Haryana

Triumph के इस धाकड़ बाइक के दिवाने हुए लोग, दमदार इंजन और फीचर्स

आज के समय में दमदार बाइक्स का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। बता दें, आज के युवा स्टाइलिश बाइक के बेहद दिवाने है। अगर आप भी नई धाकड़ बाइक खरीदना चाहते है तो आज हम आपको बताने जा रहे है Triumph Trident 660 के बारे में जो भारतीय बाजार में काफी जानी-मानी है। साथ ही इस बाइक का माइलेज के मामले में काफी शानदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलती है, जो आपके लिए बेहद अच्छी मानी जाती है। आइए जानते है नीचे इस बाइक की कीमत और सेफ्टी फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी- 
 | 
Triumph के इस धाकड़ बाइक के दिवाने हुए लोग, दमदार इंजन और फीचर्स 
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :  दोस्तों अगर आप शानदार स्टाइल, दमदार परफॉर्मेंस और किफायती माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं? तो Triumph Trident 660 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. ये शानदार बाइक भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल मॉडल के रूप में धूम मचा रही है. आइए, इस धांसू बाइक के बारे में हर एक डिटेल को करीब से जानते हैं.

जमदार इंजन 

दोस्तों इंजन की बात करे तो Triumph Trident 660 में 660 सीसी का BS6 इंजन, जो 81 Ps की पावर और 64 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन शहर के राइड्स के लिए भी लाजवाब है और लंबे सफर के लिए भी ये बाइक धांसू है . 6-स्पीड गियरबॉक्स इस दमदार इंजन के साथ मिलकर शानदार परफॉर्मेंस देता है.

माइलेज 

शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 आपको माइलेज के मामले में भी खुश करेगी. यह बाइक लगभग 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा माना जाता है. तो घूमने का शौक है और जेब का भी ख्याल रखना है.

आरामदायक राइडिंग 

ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 का वजन मात्र 189 किलोग्राम है, जो इसे राइड करने और संभालने में काफी आसान बनाता है. इस बाइक में दिए गए शोवा के अपसाइड डाउन फ्रंट सस्पेंशन और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन लंबे सफर पर भी आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराएंगे.

फीचर्स 

दोस्तों अगर फीचर्स की बात करे तो इस धांसू ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 को राइडर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया और. इस बाइक में आपको मिलता है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट्स और टर्न सिग्नल, लो फ्यूल इंडिकेटर और मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट भी.

सेफ्टी 

ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है. इस बाइक में फ्रंट व्हील में डबल डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जो आपको हर तरह की सड़क पर बेहतरीन कंट्रोल प्रदान करते हैं.

कलर ऑप्शंस और कीमत 

ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 भारत में सिर्फ एक वेरिएंट में उपलब्ध है. इस बाइक को आप ऑरेंज व्हाइट ब्लैक, रेड मैट सिल्वर आइस और कई अन्य आकर्षक रंगों में खरीद सकते हैं. दिल्ली में इसकी ऑन-रोड कीमत ₹ 9,32,244 लाख के करीब है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like