Agro Haryana

Extramarital affair : पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे में कर रही थी ये काम, पति-सास पहुंचे होटल

Extramarital affair : आजकल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले बढ़ते जा रहे है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें टीचर बहू का किसी युवक के साथ अफेयर चल रहा था वह उसे मिलने के लिए होटल में गई तो पति और सास ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। आइए जानते है पूरा मामला-   

 | 
Extramarital affair : पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे में कर रही थी ये काम, पति-सास पहुंचे होटल   

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में एक होटल में ‘पति, पत्नी और वो’ (Love Affair) को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पत्नी होटल के एक कमरे में अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी।

तभी उसके पति और सास ने उसे पकड़ लिया। हंगामे को देख होटल वालों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस सभी को थाने लेकर गई। जहां पत्नी ने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। पति अब अपना सिर पकड़ कर बैठा है।

जौनपुर में हुई थी शादी, बदायूं में थी तैनात

जानकारी के मुताबिक यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली एक सरकारी शिक्षिका की शादी जौनपुर निवासी युवक के साथ करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। शिक्षिका की तैनाती यूपी के बदायूं जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में है।

पति जौनपुर में रहता है, जबकि शिक्षिका यहां कमरा लेकर रहती है। बताया गया है कि पति को शिक्षिका पत्नी पर शक था, जिसके कारण दोनों में पिछले कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा है। इसी शक को यकीन में बदलने के लिए पति ने अपनी मां के साथ मिलकर खोजबीन शुरू की।

पति-सास पहुंचे होटल, कमरे में प्रेमी के साथ पत्नी

गुरुवार को पति और उसकी मां बदायूं पहुंच गए। किसी तरह से दोनों को पता चला कि उसकी शिक्षिका पत्नी शहर के किस होटल में है। इसके बाद शिक्षिका का पति और सास बदायूं के इंदिरा चौक इलाके में स्थित एक होटल में पहुंचे।

होटल के एक कमरे में शिक्षिका अपने प्रेमी के साथ मौजूद दी। दोनों में कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे। वहीं शिक्षिका ने जैसे ही कमरे का गेट खोला तो अपने पति और सास को देखकर तो उसके होष फाख्ता हो गए। बचने के लिए उसने हंगामा शुरू कर दिया।

शिक्षिका ने ही होटल में कर दिया हंगामा

हंगामा बढ़ता देख होटल के मालिक ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस पति, शिक्षिका पत्नी, उसके प्रेमी और सास को लेकर थाने पहुंची। जहां शिक्षिका पत्नी ने अपने पति पर ही गंभीर आरोप लगा दिए।

उसके साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। शिक्षिका ने कहा कि वह बालिग है। शिक्षिका है। उसे किसके साथ रहना है और किसके साथ नहीं, इसका उसे पूरा अधिकार है। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो सारा सच सामने आ गया।

फेसबुक पर हुई दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदली

पुलिस और शिक्षिका के पति को जानकारी हुई कि महिला की फेसबुक के माध्यम से एक युवक से जान पहचान हुई। युवक भी बदायूं में ही सरकारी शिक्षक है। दोनों में दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई।

इसके बाद दोनों में नजदीकियां भी होने लगीं। सामने आया है कि शिक्षिका अपने प्रेमी शिक्षक से कई बार होटलों में जाकर मिलती थी। दोनों एक साथ ही रुकते थे। घटना के बाद पति अब अपना सिर पकड़ कर बैठा है।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like