Agro Haryana

Devar bhabhi : देवर ने भाभी के साथ शादी का वादा करके किया प्यार, अब ले रहा है किसी और के साथ फेरे

extramarital affair : भाभी देवर के रिश्ते में हंसी मजाक और नोंक झोंक चलता रहता है। कई देवर अपनी भाभी को अपनी मां समझते है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें देवर ने अपनी भाभी के साथ शादी का वादा करके उसे प्यार कर लेता है। अब वह किसी और के साथ फेरे ले रहा है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला- 

 | 
Devar bhabhi : देवर ने भाभी के साथ शादी का वादा करके किया प्यार, अब ले रहा है किसी और के साथ फेरे  

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : यूपी के आगरा जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। तीन साल पहले भाई की मौत के बाद विधवा भाभी को देवर ने अपने प्यार के जाल में फंसाया।

उसके संग लगभग छह माह तक शारीरिक संबंध बनाए और तीन बच्चों की देखभाल का भरोसा भी दिया, लेकिन विधवा भाभी के सपने उस समय चकनाचूर हो गए, जब देवर का असली चेहरा सामने आया। देवर ने भाभी को शादी करने का भरोसा दिया था, लेकिन अब वो दूसरी युवती से शादी कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

मलपुरा की रहने वाली महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि 3 साल पहले पति की मौत हो गई थी। पीड़िता के तीन बच्चे भी हैं। पति की मौत के बाद वो बहुत अकेली हो गई थी।

उसे चिंता अपने बच्चों की थी कि वो किस तरह उनका पालन – पोषण करेगी। इस बीच देवर ने उससे नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया था। उसे दिलासा दिलाया कि वो उससे शादी करेगा। बच्चों के भरण-पोषण की जिम्मेदारी भी वही उठाएगा।

बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता ने बताया कि देवर के झूठे शादी के दावों में आकर वो उस पर भरोसा कर बैठी। इस बीच देवर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिए। उसे इस बात पर पूरा यकीन था कि देवर से उससे विवाह कर लेगा। इस वजह से उसने किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी।

देवर का असली चेहरा आया सामने

पीड़िता ने बताया कि देवर अब दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। परन्तु भाभी देवर से ही शादी करना चाहती है। उधर, देवर का कहना है कि उस पर गलत आरोप लगाया जा रहा है।

भाभी उसकी शादी में बाधा डालना चाहती हैं। मामले में काउंसलंर ने दोनों पक्षों की बात आराम से सुनी। इसके बाद इन लोगों को अगली तारीख दी गई है।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like