Agro Haryana

bihar News : पत्नी का वीडियो बनाकर पति ने किया वायरल, अब थाने पहुंचा मामला

bihar News : पति पत्नी के रिश्ते में बीच में विश्वास होने बहुत जरुरी होता है। लेकिन कई बार दोनों के बीच में कोई बात आ जाती है जिसके कारण उन दोनों का रिश्ता खराब हो जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें पति ने अपनी पत्नी की वीडियों बनाकर वायरल कर देता है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला-   

 | 
bihar News : पत्नी का वीडियो बनाकर पति ने किया वायरल, अब थाने पहुंचा मामला   

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां आरोपित पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था. 

सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देना और अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना एक आरोपी पति को महंगा पड़ गया. अब मुजफ्फरपुर के महिला थाना की पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहां की रहने वाली नशरुद्दीन हसन की पत्नी राविया खातून ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर के महिला थाना में अपने पति के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई थी.

जिसमें कहा गया था कि उनका पति नशरुद्दीन हसन सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर तीन तलाक दे दिया और जब पूरे मामले को लेकर पीड़ित महिला राबिया खातून ने अपने पति के ऊपर मुजफ्फरपुर के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो आरोपी पति ने अपने ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वही इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी राबिया खातून मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी.

जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी और अब उस आरोपित पति की महिला थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like