Agro Haryana

Agra News : ससुर बहू के साथ करता था गंदी हरकतें, पति को चला पता तो..

love affair news : ससुर बहू का रिश्ता पिता और बेटी के सामान होता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर ससुर अपनी बहू का हाथ पकड़ कर गंदी हरकते करता था। बहू ने इस बात की शिकायत जब अपने पति से की तो पति ने ये काम कर दिया। आइए नीचे खबर में जानते है क्या है पूरा मामला-  

 | 
Agra News : ससुर बहू के साथ करता था गंदी हरकतें, पति को चला पता तो..   

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : शादी-ब्याह का बंधन दो लोगों की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण होता है. दो अलग-अलग लोग हमेशा के लिए एक हो जाते हैं. इस रिश्ते को बनाए रखने के लिए कपल के बीच विश्वास का होना काफी जरुरी है.

बिना विश्वास के ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाता. खासकर एक महिला के लिए ये काफी जरुरी हो जाता है कि उसकी बातों पर पति को यकीन हो. ऐसा ना होने पर ससुराल वालों के गलत इरादे पत्नी को झेलने पड़ते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ आगरा में रहने वाली एक महिला के साथ.

आगरा थाने में एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का कहना है कि उसके ससुर की नियत ठीक नहीं है. वो बेटी-बेटी करके उसे गलत नजर से देखता है.

महिला का कहना है कि वो हर दिन उसे अपने हाथ से खाना खिलाना चाहता है. जबकि इससे महिला को आपत्ति है. जब महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी, तो उसने अपने पिता का ही साथ दिया. इस वजह से बीते दो महीनों से महिला अपने मायके में रह रही है.

शादी के दिन से शुरू हुआ खेल

महिला की शादी आठ महीने पहले पथौली में हुई थी. शादी वाले दिन ससुर ने सबके सामने उसे खाना खिलाया था. ये देख महिला के घरवालों को विश्वास हो गया कि वो ऐसे घर में जा रही है जहां उसे बेटी समझा जाएगा.

उस दिन महिला को कुछ अजीब नहीं लगा. लेकिन अगले दिन से उसके ससुर ने उसे खुद खाना खिलाने की जिद्द पकड़ ली. वो हर दिन अपनी बहु को खाना खिलाने की जिद्द करने लगा.

पति ने की पिटाई

महिला को ससुर की ये हरकत अजीब लगती थी. उसने कई बार इससे इंकार किया. लेकिन ससुर बेटी ना होने की दुहाई देकर रोने लगता. साथ ही कई बारे बात करते हुए उसे गलत जगह हाथ भी लगाता था.

महिला ने इसकी शिकायत जब अपने पति से की तो उसने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी. इसके बाद महिला अपने मायके आ गई. कॉउंसलिंग के जरिये भी जब बात नहीं बनी तो अब महिला ने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like