Agro Haryana

Tunwal TZ 3.3 को देख लोगों के उड़ गए होश, मिलेगी बेहतर रेंज के साथ तेज रफ्तार

आप सभी को पता ही है कि भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का चलन बहुत तेजी सी बढ़ रहा है। तो इसी के साथ हम आपको बता दें कि Tunwal TZ 3.3 को देखकर लोगों के होश उड़ गए है। बताया जा रहा है कि इस नई इलेक्ट्रिक बाइक में बेहतर रेंज के साथ तेज रफ्तार भी मिलेगी। 
 | 
Tunwal TZ 3.3 को देख लोगों के उड़ गए होश, मिलेगी बेहतर रेंज के साथ तेज रफ्तार
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : ग्राहकों की इसी डिमांड को पूरा करते हुए ट्यूनवाल कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक और दमदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है. 

जिसका नाम है Tunwal TZ 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक. और दोस्तों इस बाइक में आपको धांसू स्पोर्टी लुक के साथ ब्रांडेड फीचर्स और बेहतरीन रेंज भी देखने को मिलने वाली है. तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

शानदार फीचर्स

दोस्तों आजकल की युवा पीढ़ी को साइकिलों में भी आधुनिकता टेक्नोलॉजी देखना बेहद पसंद है. ऐसे में ट्यूनवाल टीजेड 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक कई सारे धांसू आधुनिक और एडवांस फीचर्स से लैस होकर बाजार में अपनी दमदार इलेक्ट्रिक बाइक उतारने की तयारी में है . इससे ग्राहकों को न सिर्फ सुविधा मिलेगी बल्कि ये फीचर्स इस बाइक को बाकी मार्केट में मौजूद बाइक्स से खास बनाएंगे.

पावरफुल परफॉर्मेंस

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ट्यूनवाल टीजेड 3.3 में 5.6Kw BLDC टेक्नोलॉजी वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ दमदार बैटरी पैक भी दिया गया है. जो इस साइकल को सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगी. इस साइकिल की मैक्सिमम स्पीड करीब 90 किलोमीटर प्रति घंटा होगी.

सेफ्टी

दोस्तों अगर सेफ्टी की बात करे तो कमपनी ने इस धांसू बाइक काफी अच्छी सेफ्टी दिए है और आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे. 

साथ ही कंपनी इसे चार्ज करने के लिए DC चार्जर भी उपलब्ध कराएगी. जिसकी मदद से आप मात्र 4 घंटे में इस इलेक्ट्रिक बाइक को फुल चार्ज कर सकते हैं.

कीमत

अब दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धांसू फिलहाल ट्यूनवाल टीजेड 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में कोई पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सूत्रों की मानें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like