Agro Haryana

Skoda की New Superb हो चुकी है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

New Skoda Superb : भारत की जानी-मानी कंपनी Skoda ने अपनी  New Superb को लॉन्च कर दिया है। Skoda की इस गाड़ी को लोग काफी पंसद कर रहे है। अगर आप भी Skoda की गाड़ी खरीदने की सोच रहे है। तो जल्दी करें। Skoda की यह कार Scorpio, Harrier जैसी कई बड़ी कारों को टक्कर देगी। वहीं इस कार में कई तरह के एडंवान्स फीचर्स और अनेक सुविधांए भी देखने को मिलेगी। आईये जानते है नीचे इस खबर में कीमत और फीचर्स के बारे में--
 | 
Skoda की New Superb हो चुकी है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स 
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :  एक साल के अंतराल के बाद स्कोडा ने भारत में एक फिर अपनी लग्जरी सेडान कार सुपर्ब (luxury sedan car superb) को लॉन्च कर दिया है। इसे सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारा गया है। इसकी एक्स-शो रूम कीमत 54 लाख रुपये है। कंपनी ने इसकी बुकिंग्स शुरू कर दी है। ग्राहक, स्कोडा डीलरशिप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (Company official website) से भी इसे बुक कर सकते हैं।      

कार की कीमत इसलिए ज्यादा है क्योंकि भारत के लिए इसे पूरी तरह से आयात किया जाएगा। यानी इसे CBU के तौर पर भारत में बेचा जाएगा। आपको बता दें कि स्कोडा ने पिछले साल अप्रैल में सुपर्ब को बंद कर दिया था। नई सुपर्ब का सीधा मुकाबला टोयोटा कैमरी सेडान से होगा जिसकी कीमत 46.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और यह पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आती है।
 
इंटीरियर और फीचर्स (Interior and Features)

नई स्कोडा सुपर्ब का डिजाइन (Design of the new Skoda Superb) प्रीमियम जरूर है पर यह बिलकुल भी इम्प्रेस नहीं कर पाती। इसमें फुली LED हेडलैंप, LED टेल लाइट्स मिलेगी। इसमें18 इंच के ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स दिए गये हैं। लेकिन सुपर्ब का इंटीरियर बहुत लग्जरी नज़र आता है और इसमें कई लाजवाब फीचर्स को शामिल किया गया है।

स्पेस की इसमें कोई कमी नहीं है, इस कार की सबसे बड़ी खासियत भी यही रही है। इसमें 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लेकर 9 एयरबैग्स भी आपको इसमें मिलेंगे।

इंजन और पावर

नई स्कोडा सुपर्ब में 2.0 TSI (BS6)4-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा जोकि 190hp की पावर और 320Nm का टॉर्क देगा इसमें 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। इंजन पावरफुल है। वैसे स्कोडा के इंजन परफॉरमेंस के मामले में निराश होने का मौका नहीं देते। अब नई सुपर्ब के साथ ये इंजन क्या धमाल करता है? ये देखना दिलचस्प होगा।
 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like