Agro Haryana

Maruti Suzuki ला रही है अपनी Swift का शानदार नया मॉडल, पहली बार में आ जाएगी पंसद

Maruti Suzuki समय-समय पर अपने ग्राहकों को लिए नए-नए मॉडल लॉन्च करती रहती है। बता दें, Maruti ने अपनी Swift को एक और नए लुक में पेश करने जा रही हैं और इस नई Swift के लुक और डिजाइन को काफी बेहतर रखा गया है। वहीं इनमें हमें कई तरह के अडवांस सेफ्टी फीचर्स और सुविधांए देखने को भी मिलेगी। आईये जानते है नीचे इस गाड़ी के बारे में-- 
 | 
 Maruti Suzuki ला रही है अपनी Swift का शानदार नया मॉडल, पहली बार में आ जाएगी पंसद

Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :  सुजुकी अपने पोर्टफोलियो में पॉपुलर हैचबैक स्विफ्ट के कई अलग-अलग मॉडल जोड़ रही है। मार्केट में इसके नॉर्मल मॉडल के साथ स्पोर्ट्स और हाइब्रिड मॉडल भी आ रहे हैं। ऐसे में अब कंपनी ने बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो (BIMS) 2024 में स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन पेश किया है।

ये रेट्रो-स्टाइल और रेसिंग इंस्पायर्ड डिजाइन है। स्विफ्ट क्लासिक 69 को BIMS 2020 में भी पेश किया गया था। हालांकि, तब इसका डिजाइन, कलर और फीचर्स एकदम अलग थे।

स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन के फीचर्स 

इस कार को लाइट ग्रीन कलर दिया गया है, जो इसे काफी अट्रैक्टिव बनाता है। कार पर कई जगह ब्लैक कलर एलिमेंट भी दिखाई देते हैं। इसकी ग्रिल, बंपर, फॉग लैंप हाउसिंग, साइड मोल्डिंग, पिलर्स, ORVMs, छत, डिफ्यूजर और रियर बंपर पर ब्लैक फिनिश देखी जा सकती है। कार में ब्लैक कलर की मोटी बॉडी क्लैडिंग मिलती है।

हेडलैंप का आकार मौजूदा मॉडल जैसा ही है, लेकिन इसमें हैलोजन बल्ब और पारंपरिक क्रोम रिफ्लेक्टर मिलते हैं। सुजुकी लोगो को क्रोम फिनिश भी मिलता है।

इसमें 69 नंबर के साथ बोनट पर डुअल रेसिंग स्ट्रिप मिलती हैं। रेसिंग स्ट्रिप को टेलगेट पर भी देखा जा सकता है। स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन में एलॉय व्हील के बजाय स्टील व्हील मिलते हैं। यह हैचबैक की कम्प्लीट रेट्रो प्रोफाइल मिलती है। पीछे की तरफ, डुअल पॉलीगोनल फॉक्स एग्जॉस्ट इसे पावरफुल बनाता है। टेल लैंप का डिजाइन थाईलैंड में बिकने वाले मौजूदा मॉडल जैसा ही है।

अब बात करें इस कार के इंटीरियर की तो स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन में एनालॉग डायल और फिजिकल बटन मिलते हैं। इसमें डिजिटल थीम देखने को नहीं मिलती। इंटीरियर में डुअल-टोन कलर थीम दी है, जिसमें आइवरी व्हाइट और बेज शेड्स शामिल हैं।

डैशबोर्ड और डोर पर हल्का ग्रीन कलर मिलता है, जो बाहरी कलर जैसा ही है। डोर पर बेज लेदरेट गार्निश कार के लुक को ज्यादा बढ़ा देताा है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like