Agro Haryana

जल्द ही लॅान्च होने जा रही है Mahindra नई इलेक्ट्रिक SUV, अच्छी माइलेज के साथ मिलेगा लग्जरी लुक

Mahindra XUV 3XO : भारतीय बाजार में महिन्द्रा कंपनी की कारों की बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ रही है। इसी के चलते बता दें कि मार्केट में Mahindra नई इलेक्ट्रिक SUV जल्द ही लॅान्च होने जा रही है। इस ईवी कार में अच्छी माइलेज के साथ लग्जरी लुक मिलेगा। आइए जानते है नीचे खबर में इस गाड़ी की पूरी डिटेल-   
 | 
जल्द ही लॅान्च होने जा रही है Mahindra नई इलेक्ट्रिक SUV, अच्छी माइलेज के साथ मिलेगा लग्जरी लुक
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली : Mahindra XUV 3XO नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इसने आर्टिकल में जैसा कि आप सब जानते भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर फोर व्हीलर गाड़ी बनाने वाली कंपनियां महिंद्रा की ओर से आने वाले समय में जबरदस्त गाड़ियां पेश की जाने वाली है. 

इसी बीच महेंद्र की ओर से आने वाली सभी गाड़ियां काफी ज्यादा मस्कुलर और सॉलिड बॉडी के साथ आती है जहां पर आपको दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज देखने के लिए मिल जाता है.

वही बात करें इस गाड़ी के नई डिजाइन की तो आपको इस बार इस गाड़ी में इंटीरियर के साथ एक्सटीरियर भी अपडेट देखने के लिए मिलने वाला है. 

सर पर फ्रंट ग्रिल के साथ में एलईडी हेडलाइट और डीआरएल स्लाइड के साथ नई तकनीकी का प्रयोग और बोर्ड और मस्कुलर डंपर के साथ इस गाड़ी में आपको चाइल्डहुड के साथ कंपलीटली और एग्रेसिव स्टोंस के साथ देखने के लिए मिलने वाली है इसी के साथ इस गाड़ी में आपको एलॉय व्हील्स का भी सपोर्ट मिलने वाला है.

जल्दी ही पेश होगी युवाओं की दिलरुबान Mahindra नई इलेक्ट्रिक SUV, बेहतरीन 550Km रेंज के साथ कंटाप लुक
आईए जानते हैं इस इंजन की परफॉर्मेंस की जानकारी आपको इस गाड़ी में 1.2 लीटर का टर्बो चार्ज इंजन देखने को मिलता है जो की 110 ps की पावर और 200 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है. 

इसी के साथ इस गाड़ी में आपको ही 1.5 लिटर का डीजल इंजन देखने के लिए मिलने वाला है जो की 117 स की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा जहां आपको इस पेट्रोल वाले वेरिएंट पर 15 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा वहीं डीजल वाले इंजन में 20 से 25 प्रति लीटर का माइलेज देखने के लिए मिलने वाला है.

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय मार्केट में कॉम्पिटेटिव कीमत पर इस गाड़ी को लांच किया जाएगा इसी के साथ भारतीय मार्केट में अभी इस गाड़ी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

इसी के साथ इस गाड़ी के टॉप मॉडल की कीमत 15 लाख रुपए से शुरू होने वाली है और इसके बेस मॉडल की कीमत 9 लाख रुपए की बताई गई है. इसी के साथ इस गाड़ी को पांच विभिन्न रंगों में लॉन्च किया जाएगा और इस गाड़ी को फुली इलेक्ट्रिक मॉडल के साथ पेश किया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like