Agro Haryana

Kia लॅान्च करने जा रही है ये नई इलेक्ट्रिक SUV, देगी इतने किलोमीटर की रेंज, मिलेगा लग्जरी लुक

Kia EV5 SUV : भारतीय मार्केट में इस समय लोगों की इलेक्ट्रिक कारों को लेकर अधिक डिमांड बढ़ रही है। इसी के चलते बता दें कि कीया कंपनी ये नई इलेक्ट्रिक SUV लॅान्च करने जा रही है। ये कार इतने किलोमीटर की रेंज देगी और इसमें लग्जरी लुक मिलेगा। आइए जानते है नीचे खबर में इसकी क्या है कीमत- 
 | 
Kia लॅान्च करने जा रही है ये नई इलेक्ट्रिक SUV, देगी इतने किलोमीटर की रेंज, मिलेगा लग्जरी लुक
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली : Kia EV5 साउथ कोरिया कंपनी जो की काफी ज्यादा बेहतरीन गाड़ियां बनती है इसी बीच कम्पनी की ओर से आने वाली Kia EV5 इलेक्ट्रिक गाड़ी इस समय भारतीय मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि कंपनी की ओर से इस बार भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल के अनुभव को जानते हुए कंपनी की ओर से फिर एक बार अपनी नई जबरदस्त एसयूवी को लांच कर दिया गया है

Kia EV5 SUV

जो कि युवकों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रही है और यदि आप भी बढ़ते हुए पेट्रोल और डीजल की कीमत से परेशान हो चुके हैं तो यह गाड़ी आपके लिए बेहतरीन विकल्प होने वाली है जो कि आपको सिंगल चार्ज में बेहतरीन रेंज निकाल कर देती है.

Kia EV5 बात करें इस गाड़ी के आकर्षण पर जाएंगे तो इस बार इसमें सिग्नेचर शार्प लाइट के साथ टाइगर ग्रिल का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है वही इस गाड़ी में आपको 20 इंच के पहिए का साइज मिलता है इसी के साथ यह फुली स्पोर्टी गाड़ी होने वाली है.

Kia EV5 SUV

इस गाड़ी में आपके पैरानॉमिक सनरूफ देखने के लिए मिल जाएगी और यह गाड़ी मिनी मिस्टर डिजिटल डिसप्ले के साथ आती है इसी के साथ इसमें बढ़िया हेड रूम भी देखने के लिए मिल जाता है और बढ़िया लेग रूम भी मिलत है इसी के साथ इस गाड़ी में आपको एंड्रॉयड और एप्पल कार प्ले का सपोर्ट मिलता है.

Kia EV5 आई बात करते हैं इस गाड़ी के परफॉर्मेंस की भारतीय मार्केट में आने वाले इस गाड़ी के वेरिएंट में आपको दो बैटरी पिक देखने के लिए मिलते हैं जहां पर पहले बैट्री पैक 64 किलोवाट का और दूसरा 88 किलो वाट का देखने के लिए मिल जाएगा. 

इस गाड़ी में आपको 217 हॉर्स पावर की पावर और 530 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देखने के लिए मिल जाएगी यह गाड़ी आपको 88 वाट के बैट्री पैक में 720 किलोमीटर तक की पावरफुल रेंज निकाल कर दे देगी वहीं इस गाड़ी में आपको जीरो से 100 की टॉप स्पीड मात्र 6 सेकंड में पकड़ने की क्षमता रखती है.

Kia EV5 SUV Price

Kia EV5 हालांकि अभी यह गाड़ी भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं हुई है यह गाड़ी आने वाले कुछ वर्षों में भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी.

इसी के साथ दिया कॉम्पिटेटिव कीमत में लॉन्च करेगी जो कि भारतीय मार्केट में पहले से उपलब्ध है इसी के साथ भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की कीमत लगभग 55 लाख रुपए की बताई गई है. 

इसी के साथ यह एक स्टाइलिश डिजाइन के साथ आने वाली नहीं इलेक्ट्रिक गाड़ी होगी जो कि अपने सेगमेंट में आने वाली सभी गाड़ियों को टक्कर कर देगी.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like