Agro Haryana

Kia ने अपनी गाड़ियों के दामों में की बढ़ोतरी, जानिए नई कीमतें

Kia Car Prices Hike:  आज कल Kia गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें, लोग Kia की इन गाड़ियों को बेहद पंसद कर रहे है। अगर आप भी इन दिनों Kia की गाड़ी खरीदने की सोच रहे है। तो आपको बता दें. कंपनी ने अपनी इन  Seltos, Sonet, Carens जैसी गाड़ियों के दामों में 50,000 रुपये तक की बढ़ोतरी कर दी है। बता दें, ग्राहकों को अब किया की गाड़ी लेने के लिए थोड़ी ज्यादा राशि देनी होगी। आइए जानते है नीचे इन गाड़ियों की बढ़ी कीमतों के बारे में पूरी जानकारी-
 | 
 Kia ने अपनी गाड़ियों के दामों में की बढ़ोतरी, जानिए नई कीमतें  

Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :   भारत में नए साल में नई कार खरीदने का ट्रेंड नया नहीं। देश में कई लोग नए साल के अवसर पर नई कार को अपने घर लाना पसंद करते हैं। कोरोना में मार्केट में सुस्ती के बाद एक बार फिर यह ट्रैक पाकर लौट आया है। पिछले साल भर में साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी किआ (Kia) ने भारत में अच्छी पहुँच बनाते हुए अपना ब्रांड एस्टैब्लिश किया है।

किआ की एसयूवी स्टाइलिश होने के साथ ही अपेक्षाकृत कम कीमत में मिलने से लोगों को लुभा रही हैं। पर जल्द ही किआ की ये एसयूवी गाड़ियाँ खरीदना ग्राहकों की जेब पर पहले से ज़्यादा भारी पड़ने वाला है।

क्यों पड़ेगा किआ की कार खरीदना जेब पर पहले से ज़्यादा भारी?

किआ इंडिया (Kia India) ने कुछ दिन पहले ही जानकारी देते हुए बताया है कि कंपनी भारत में अपनी गाड़ियों की कीमतें बढ़ाने जा रही है। ऐसे में जल्द ही किआ की कार खरीदना ग्राहकों की जेब पर पहले से ज़्यादा भारी पड़ने वाला है।

कितनी बढ़ेगी कीमतें?

किआ की इस समय भारतीय लाइनअप में 5 गाड़ियाँ मौजूद हैं। सेल्टोस (Seltos), सॉनेट (Sonet), कार्निवल (Carnival), कैरेन्स (Carens) और इलेक्ट्रिक कार ईवी6 (EV6)। कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि सभी गाड़ियों की कीमतें 50,000 रुपये तक बढ़ाई जाएगी।

किआ कब से बढ़ा रही है कीमतें?

किआ नए साल से गाड़ियों की कीमतें बढ़ाने जा रही है। ऐसे में 1 जनवरी, 2024 से देश में किआ की गाड़ियाँ खरीदना महंगा होने वाला है।

कीमत बढ़ाने की वजह

पिछले कुछ समय में रॉ मैटेरियल की कीमत बढ़ने से गाड़ियों की प्रोडक्शन कॉस्ट भी बढ़ गई है। इसी वजह से किआ देश में अपनी गाड़ियों की कीमतें बढ़ाने जा रही है।
 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like