Agro Haryana

लॉन्च हो गई है Kia Carens कार, Scorpio को देगी कड़ी टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स

 Kia Carens SUV Car : जानकारी के मुताबिक बता दें कि Kia Carens SUV कार लॉन्च हो गई है। कहा जा रहा है कि यह कार Scorpio को कड़ी टक्कर देने वाली है। माइलेज के लिए इस कार को बेस्ट विक्लप माना जा रहा है। आइए जानते है इसकी कीमत- 
 | 
 लॉन्च हो गई है Kia Carens कार, Scorpio को देगी कड़ी टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स 
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली :  Kia Carens SUV Car: सबसे बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ अपने ग्राहकों को वर्ष 2024 में आकर्षित करने के लिए मशहूर फोर व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Kia ने Kia Carens SUV कार को लांचर कर दिया है जो अपने प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के चलते भारतीय मार्केट में काफी चर्चित विकल्प के तौर पर देखी जा रही है.

जिसमें ग्राहकों को काफी लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के भीतर प्रीमियम फीचर्स का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा। Kia Carens SUV के नए लुक को देखते हुए निश्चित तौर पर ग्राहक आकर्षित हो रहे हैं जिसमें अलग-अलग कलर वेरिएंट के साथ ग्राहकों को नया आकर्षक डिजाइन उपलब्ध मिल जाएगा। 

Kia Carens SUV देगी Scorpio को टक्कर

भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ Kia Carens SUV सीधे तौर पर प्रीमियम बजट के साथ आने वाली Mahindra Scorpio को टक्कर देगी। 

Kia Carens SUV कार को भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा मात्र 12 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया है जिसकी कीमत के भीतर से वर्ष 2024 में सबसे बेहतर और आधुनिक विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है। 

Kia Carens SUV के प्रीमियम फीचर्स काफी बेहतर 

Kia Carens SUV के प्रीमियम फीचर्स की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को काफी लग्जरी इंटीरियर के साथ इसमें  प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएंगे.

 जिनमे वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल और इलेक्ट्रिक वन-टच फोल्डिंग जेसे आधुनिक फिचर्स उपलब्ध मिलते है।

Kia Carens SUV का इंजन विकल्प बेहतर

पावरफुल इंजन विकल्प के साथ ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली Kia Carens SUV कार उपलब्ध मिल जाती है जिसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन उपलब्ध देखने के लिए मिलता है जो पेट्रोल इंजन अधिकतम लगभग 24 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like