Agro Haryana

Kia Carens 2024 : भारत में लॉन्च हुई Kia की जबरदस्त कार, जानें प्राइस और फीचर्स

New 2024 Kia Carens : आपको बता दें, Kia Motors ने अपनी कार  Kia Carens को लॉन्च कर दिया है। आज के समय में  Kia गाड़ियों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।  बताया जा रहा है, कि Kia Carens के लुक और डिजाइन काफी अलग दिखने वाले है। Kia Carens में आपको जबरदस्त फीचर्स और कई तरह के सुविधांए भी देखने को मिलेगी। आईये जानते है नीचे इस गाड़ी के बारे में --
 | 
भारत में लॉन्च हुई Kia की जबरदस्त कार,  जानें प्राइस और फीचर्स 
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :   किआ इंडिया ने 2024 कैरेंस MPV को भारत में 10.52 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. डीजल इंजन वाली कैरेंस की कीमत 12.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. कंपनी ने 6-सीटर कैरेंस को 12.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतारा है. इसके नए डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट्स भी पेश किए गए हैं, जिससे कैरेंस के कुल वेरिएंट 23 से बढ़कर 30 हो गए हैं.

2024 किआ कैरेंस X-Line के अपग्रेड के साथ कई नए फीचर्स मिले हैं, जिनमें डैशकैम, सभी विंडो के लिए वॉइस कमांड के साथ ऑटो अप एंड डाउन और 7 सीटर कैबिन लेआउट शामिल हैं. बता दें किआ कैरेंस X-Line को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. इसके Prestige+ (O) वेरिएंट में अब सनरूफ, LED मैप लैंप और रूम लैंप मिलते हैं. साथ ही, इसे 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड AT गियरबॉक्स, दोनों ऑप्शन के साथ ऑफर किया जा रहा है. 

इसके अलावा, Prestige (O) वेरिएंट में भी कई नए फीचर्स हैं, जिनमें लेदरेट-रैप्ड गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट-की, LED रियर कॉम्बिनेशन लैंप, LED DRL और पोजिशनिंग लैंप शामिल हैं. खास बात ये है कि Prestige (O) को 6-सीटर और 7-सीटर, दोनों ऑप्शन में लिया जा सकता है.

इसका Premium (O) वेरिएंट भी पहले ज्यादा फीचर्स-रिच हो गया है. इसमें अब की-लेस एंट्री, 8-इंच का डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील पर लगे रिमोट कंट्रोल और बर्गलर अलार्म मिलते हैं. इसके अलावा, किआ इंडिया ने सभी कैरेंस वेरिएंट में स्मार्टफोन के लिए 180W का चार्जर देना शुरू कर दिया है, जो कि पहले मिलने वाले 120W चार्जर से ज्यादा पावर का है.

गौरतलब है कि पहली बार 2022 में लॉन्च होने के बाद से कैरेंस की 1.5 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. बाजार में यह मारुति अर्टिगा से प्रीमियम ऑप्शन है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like