Agro Haryana

Honda Elevate Price Hike: कंपनी ने होंडा सिटी और एलिवेट के बढ़ाए दाम, जारी हुई नई रेट लिस्ट

Honda cars: जो लोग होंडा कंपनी की नई कार खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी की तरफ से मिली रिपोट के मुताबिक बता दें कि कंपनी ने इन दों कारों Honda City और Elevate के दामों को बढ़ा दिया है। चलिए नीचे आर्टीकल से जानते हैं नई रेट लिस्ट की पूरी जानकारी-
 | 
कंपनी ने होंडा सिटी और एलिवेट के बढ़ाए दाम
Agro Haryana, Digtal Desk- नई दिल्ली: Honda Elevate और होंडा सिटी दोनों कारों में स्टैंडर्ड तौर पर अब 6 एयरबैग मिलेंगे। इसके अलावा दोनों में 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रेट्रैक्टर (ELR) सीट बेल्ट्स और पांचों सीट के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलेगा।

होंडा एलिवेट में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर्स के लिए अब सन वाइजर और वैनिटी मिरर जैसी चीजें मिलेंगी। इसके SV और V वेरिएंट में 7 इंच का कलर TFT मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले भी जोड़ा गया है।

होंडा सिटी के SV वेरिएंट्स को 4।2 इंच के कलर्ड मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले के साथ अपडेट किया गया है। वहीं इसके VX वेरिएंट में 8-स्पीकर वाला साउंड सिस्टम और पीछे की तरफ सनशेड जोड़ा गया है।

नए सेफ्टी अपडेट (new safety updates) के साथ एलिवेट और सिटी के दाम 30 हजार रुपये तक बढ़ गए हैं। ये नई कीमतें वेरिएंट के हिसाब से लागू होती हैं। बेस मॉडल की कीमतों में ज्यादा और टॉप मॉडल्स की कीमतों में कम बढ़ोतरी की गई है।

11।69 लाख से 16।31 लाख रुपये के बीच आने वाली होंडा एलिवेट अब 11।91 लाख से 16।43 लाख रुपये के बीच आ रही है। वहीं होंडा सिटी की शुरुआती कीमत 11।82 लाख से बढ़कर 12।08 लाख हो गई है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 16।35 लाख हो गई है। ये कीमतें एक्स-शोरूम के हिसाब से हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like