Agro Haryana

Bajaj Pulsar N250 New Model : कुछ दिनों में लॉन्च हो रही है Bajaj की New Pulsar N250, मिलेगें जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 New Model : अगर आप भी नया बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है तो जल्दी कीजिए। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Bajaj अपना New Pulsar N250 कुछ दिनों में लॉन्च करने जा रही है। साथ ही इस बाइक का लुक और डिजाइन भी काफी अलग और पावरफुल दिखेगा। जिसके कारण आज के युवाओं को काफी पंसद आएगा। बता दें,  Pulsar N250 में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेगें।आईये जानते है नीचे इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में--
 | 
कुछ दिनों में लॉन्च हो रही है  Bajaj की New Pulsar N250, मिलेगें जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :  इंडिया मोटरसाइकिल मार्केट में एक और नई पल्सर दस्तक देने की तैयारी कर रही है। बजाज ऑटो ‘बजाज पल्सर एन250’ के नाम से लॉन्च हो सकती है। यह बाइक ना केवल पल्सर लाइनअप को मजबूत करेगी बल्कि साथ में कई एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। अपकमिंग बाइक में आपको जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।

नए फीचर्स के जरिए पल्सर (Pulsar through new features)को पहले से सेफ और आरामदायक बनाया जाएगा। यहां जानें कि नई पल्सर में किस तरह के सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजाज नई प्लसर N250 की पहली राइड इसी महीने से शुरू कर सकती है। फिलहाल, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस बाइक को कब लॉन्च किया जाएगा। टेस्टिंग के दौरान Pulsar N250 को कई बार देखा गया है। इसमें USD फोर्क और LCD डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
 
Bajaj Pulsar N250: सेफ्टी फीचर्स

नई बजाज पल्सर N250 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फीचर के साथ आने वाली ये बजाज की पहली बाइक बनेगी, यानी बजाज की किसी भी बाइक में पहली बार ये फीचर मिल सकता है। इससे बाइक सवार को बेहतर सेफ्टी और कंट्रोल मिलेगा। यह फीचर स्विचेबल है ताकि राइडिंग कंडीशन के हिसाब से बाइक चलाई जा सके।

पल्सर N250 में ABS मोड भी दिए जा सकते हैं। अपकमिंग बाइक को तीन लेवल की सेंसिटिविटी के हिसाब से तैयार किया जाएगा। बरसात से लेकर रियर-व्हील स्लाइड तक के लिए ब्रेकिंग को बेहतर किए जाने की उम्मीद है।

बजाज की नई बाइक में टेक्नोलॉजी और कनेक्टिविटी को भी बेहतर किया जाएगा। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी जा सकती है जिससे राइडर्स को बाइक पर ही कॉल और SMS रिसीव करने की सुविधा मिलेगी।
बाइक में एक अपडेटेड स्विचगियर लेआउट भी दिया जा सकता है। इसमें अलग से बटन होंगे ताकि मेनू और सेटिंग्स के जरिए नेविगेशन में आसानी हो सके।

Bajaj Pulsar N250 का इंजन

इसके डिजाइन में भी हल्के बदलाव किए जा सकते हैं। बजाज नई पल्सर में ब्रेकिंग को सुधारने के लिए अपसाइड डाउन शॉक और पेटल डिस्क दे सकती है। इसमें 17 इंच के व्हील के साथ चौड़े टायर मिलने की उम्मीद है। इस बीच बाइक में 250cc ऑयल कूल्ड इंजन की पावर मिल सकती है। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किए जाने की संभावना है।

बजाज पल्सर N250 को दो कलर वेरिएंट- रेड और ब्लैक में लॉन्च कर सकती है। इन सब फीचर्स के बाद माना जा सकता है कि बाइक की कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है। मौजूदा पल्सर 250 डुअल चैनल ABS मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1।49 लाख रुपये है। अगर नई पल्सर N250 आती है तो इसके दाम में लगभग 10000 रुपये का इजाफा हो सकता है।

बजाज पल्सर भारत की सबसे पॉपुलर बाइक सीरीज में शामिल है। देश में पल्सर को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। 250cc सेगमेंट में पावरफुल परफॉर्मेंस और बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ Pulsar N250 लोगों के लिए नया ऑप्शन बनेगी। बजाज का एडवांस फीचर्स की तरफ बढ़ना बताता है कि कंपनी कस्टमर्स की डिमांड को पूरा करने की तरफ बढ़ रही है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like